उन्नाव: तीसरी कक्षा की बच्ची से पहले बलात्कार, फिर हत्या, प्रियंका गाँधी ने किया सवाल- आखिर कब तक ऐसे चलेगा…

0

उन्नाव: : एन पी न्यूज 24– उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक बार फिर दिल-दहला देने वाली घटना हुई है. बिहार पुलिस स्टेशन की सीमा में होली (मंगलवार) के दिन 8  साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. इसके बाद पुरे उन्नाव में गुस्से की लहर दौड़ गई है।

विडंबना है कि, जिस लड़की के साथ जानवरों के जैसी दरिंदगी की गई, वह सिर्फ कक्षा तीसरी की छात्रा थी. शुरूआती जाँच में पता चला है कि रेप के बाद आरोपी ने बच्ची का गला दबाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की. आरोपी बलात्कार के बाद बच्ची को खेत में फेंककर फरार हो गया. लेकिन वह बच गई और उसे तुरंत हैलट अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई.
लड़की की मौत के बाद उसके परिवार ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर भाई ने पुलिस दस्ते, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ अस्पताल और घटनास्थल का दौरा किया. हैरानी की बात यह है कि इसी थाना क्षेत्र में, कुछ दिनों पहले, एक और लड़की के साथ बलात्कार कर, उसे जिंदा जला दिया गया था.

प्रियंका गाँधी ने किया सवाल

इस घटना के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है. प्रियंका गांधी ने सवाल किया कि, यूपी की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं।

क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता? नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान वो नहीं रही। आखिर कब तक ऐसे चलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.