आजम की और मुश्किलें बढ़ी, उनके करीबी पूर्व CO आले हसन ने किया कोर्ट में सरेंडर

0

रामपुर :एन पी न्यूज 24  – समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद आजम खान पर करीब 80 मुकदमे पिछले दिनों दर्ज कराए जा चुके हैं। समाजवादी राजनीति के जाने-माने चेहरा मोहम्मद आजम खान पर किसानों की जमीन जबर्दस्ती हथियाने से लेकर किताबें चुराने, मारपीट करने, बकरी और भैंस चुराने तक के मुकदमे लगाने का सिलसिला जारी है। फइलहाल उनकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। उनके करीबी पूर्व सीओ सिटी आले हसन खान ने सोमवार को रामपुर कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

बता दें कि आज़म खान के खिलाफ दर्ज कई मुकदमों में पूर्व सीओ आले हसन सह-अभियुक्त हैं। इससे पहले पूर्व सीओ सिटी आले हसन खान और मुहम्मद
अली जौहर यूनिवर्सिटी के मुख्य सुरक्षा अधिकारी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में डूंगरपुर के अबरार हुसैन ने गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि छह दिसंबर 2016 को तत्कालीन सीओ सिटी आले हसन खान, ठेकेदार बरकत अली, दारोगा फिरोज खान और सी एंड डीएस के इंजीनियर परवेज आलम उनके घर में घुस आए और फायरिंग की।

उनका कहना है कि इस हमले में वह बाल-बाल बच गए थे। आरोप है कि उन्होंने घर में तोड़-फोड़ की और जेवरात लूट लिए. इसके बाद घर पर बुलडोजर चलवा दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.