Birthday Special: आर्थिकतंगी के कारण खुद का बेड बेच, जमीन पर सोने को मजबूर हुए थे टाइगर श्रॉफ, जानें अनसुनी हकीकत

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड एक्शन और डांसिंग सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ आज अपना 30 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आज उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में होती है. लेकिन उनके जीवन में एक ऐसा दौर भी आया था, जब उनका बेड बिक गया था और उन्हें जमीन पर सोना पड़ा. आप सोच रहे होंगे कि वे एक स्टारकिड हैं, फिर ऐसा क्यूं? तो चलिए आज उनके बर्थडे पर बताते हैं यह अनसुनी हकीकत…

आपको याद होगा साल 2003 में एक मूवी आई थी ‘बूम’. इसे टाइगर की माँ आएशा ने प्रोड्यूस किया था, जो कि बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. यह कटरीना कि डेब्यू फिल्म थी. इसमें अमिताभ बच्चन ने भी काम किया था.

टाइगर ने जी क्यू मैगज़ीन में खुलासा किया कि, बूम रिलीज़ से पहले ही लीक हो गई थी और एक फ्लॉप साबित हुई. नतीजतन हमें आर्थिकतंगी का सामना करना पड़ गया. हमें अपना बांद्रा स्थित बंगला बेचना पड़ा. इसके बाद सभी खार शिफ्ट हो गए. उस वक्त मैं महज 11 साल का था. मुझे याद है की एक-एक करके घर के फर्नीचर, सामान यहां तक की मां की पेंटिंग्स, लैम्प्स भी बेचने पड़ रहे थे. इसके बाद मेरा बेड भी बिक गया. उसके बाद मुझे जमीन पर सोना पड़ा. वह मेरे जीवन का सबसे बुरा दौर था. हालांकि मैं तब छोटा था, लेकिन सब कुछ समझ में आ रहा था.

बता दें कि एक्टिंग में कदम रखने के बाद टाइगर ने माँ को वादा किया था कि वे उनका पुराना बंगला खरीद लेंगे. लेकिन घरवालों ने इससे इनकार कर दिया. इसलिए हाल ही में टाइगर ने अपने पिता जैकी श्राफ और माँ आएशा को एक नया आलिशान घर गिफ्ट किया है.

View this post on Instagram

📸✨ @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

View this post on Instagram

Bad hair/beard day

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Leave A Reply

Your email address will not be published.