पत्नी के साथ नए दूल्हे ने किया धमाल डांस, नए दूल्हे की मौत के बाद शादी के घर से निकली शवयात्रा 

0

निजामाबाद : एन पी न्यूज 24 – तेलंगाना में शादी के 12 घंटे के बाद ही लड़के की मौत हो गई. शादी में सभी को खुश करते हुए लड़का डांस कर रहा था. लेकिन इसके बाद ऐसा कुछ हुआ कि शादी के घर में  मातम पसर गया. इस घटना से परिसर में खलबली मच गई है.

गुरुवार की रात निजामाबाद जिले के बोधन शहर में यह घटना घटी. मरने वाले लड़के का नाम गणेश (25 ) है।  मिली जानकारी के अनुसार गणेश ने गुरुवार को बोधन शहर में शादी की. इसके बाद रात में ही बारात गांव लौट गई. बाराती में गणेश और उसकी पत्नी ने जमकर डांस किया। गणेश इतने उत्साह से बारात में डांस कर रहा था कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई.

परिवार के लोग उसे तुरंत हॉस्पिटल लेकर गए. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।  डॉक्टरों ने बताया कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है. इस घटना में गणेश अपनी पत्नी के साथ बारात में डांस कर रहा था तभी उसे हार्ट अटैक आया. इस खबर को सुनकर पुरे शहर में शोक पसर गया है.

डीजे में भारी आवाज में उसकी तबीयत ख़राब हुई और गणेश की मौत होने  का आरोप गणेश के परिवार वालो ने लगाया है. गणेश खाड़ी देश की एक फेमस कंपनी में काम करता था. 7 दिन पहले वह गांव आया था. इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

गणेश की शादी को लेकर पुरे घर में उत्साह का वातावरण था. इसी ख़ुशी में वह और उसकी पत्नी डांस कर रहे थे. लेकिन इस ख़ुशी पर अचानक दुखो का पहाड़ टूट पड़ा. पति की इस तरह मौत से उसकी पत्नी पूरी तरह टूट गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.