डीएसके के छह वाहनों की नीलामी

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 – निर्माण व्यवसायी डी. एस. कुलकर्णी के 9 में से 6 वाहनों की शनिवार को नीलामी हुई। सब से अधिक 9 लाख 30 हजार रूपए कीमत टोयाटो कंपनी के इनोवा को मिली।

निवेशक तथा बैंक कर्ज चुकता करने के लिए न्यायालय के आदेश के अनुसार डीएसके के वाहनों का 9 में से 6 वाहनों की नीलामी हुई। मावल प्रांत अधिकारी संदेश शिर्के ने प्रक्रिया पूरी की। इस समय प्रथम वर्ग न्यायिक दंडाधिकारी वी. आई. शेख तथा जांच अधिकारी सहायक पुलिस आयुक्त डॉ. शिवाजी पवार उपस्थित थे।

डीएसके के जब्त किए हुए 20 में से 13 वाहनों की नीलामी होनी थी लेकिन महंगी आठ वाहनों की विक्री पर डीएसके के वकील ने आपत्ति जताई इसलिए न्यायालय ने बुधवार को आठ में से चार वाहन नीलामी प्रक्रिया से बाहर किए गए। कुल 9 वाहनों में से 6 वाहनों की नीलामी की गई। शुरू के पहले घंटे में ही पांच वाहनों की नीलामी हुई। सब से अधिक 9 लाख 30 हजार रूपए कीमत टोयाटो कंपनी के इनोवा को मिली और सब से कम टोयाटो कंपनी के क्वालिस को 3 लाख 5 हजार रूपए मिले। महंगी और मशहूर कंपनी के वाहन नीलामी प्रक्रिया में नहीं रखने के कारण खरीदी करने आए हुए लोगाें मंे थोड़ी नाराजगी दिखाई दी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.