सदाशिव पेठ में छात्रा को देखकर हस्थमैथुन करने वाला पुलिस की गिरफ्त से दूर

0

विश्रामबाग : एन पी न्यूज 24 – भीड़भाड़ वाले सदाशिव पेठ में स्पर्धा परीक्षा की तैयारी कर रही एक छात्रा की तरफ घुमकर एक युवक द्वारा हस्तमैथून करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इस मामले में अब तक पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पांच दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है. इससे विद्यार्थियों के मन में भय का वातावरण है. इस मामले में 22 वर्षीय युवती ने विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर 25 से 30 वर्ष के अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता युवती स्पर्धा परीक्षा की तैयारी कर रही है. वह सदाशिव पेठ की एक लाइब्रेरी में अध्ययन करने आती है.

यह लाइब्रेरी दूसरी मंजिल पर है. दो दिन पहले युवती सुबह पौने आठ बजे सीढ़ियों से लाइब्रेरी जा रही थी. इसी दौरान आरोपी ने युवती का ध्यान अपनी तरफ खींचते हुए अश्लील बातें की और हस्तमैथुन करने लगा. इस घटना से घबराकर युवती वहां से भाग गई. बाद में युवक भी वहां से फरार हो गया. पांच दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है. इससे पहले दो युवतियां सुबह आठ बजे ट्यूशन क्लास जा रही थी. तभी 25 से 30 की उम्र का आवारा युवक सड़क किनारे खड़े होकर छात्राओं की तरफ देखते हुए हस्तमैथुन करने लगा. इतना ही नहीं उसने अश्लील आवाज निकालते हुए अश्लील हावभाव किया. इसके बाद युवक वहां से फरार हो गया. शहर के बीचों-बीच इस तरह की घटनाएं होने से छात्राओं में दहशत का माहौल है. अभी तक पुलिस को ये आवारा लड़के  नहीं मिले हैं. मामले की जांच विश्रामबाग पुलिस कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.