नई सरकार के आते ही गुटखा बिक्री पर टेढ़ी होने लगी नजर, राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस उतरी मैदान में

0

चिंचवड़ : एन पी न्यूज 24 – पिंपरी-चिंचवड़ शहर में अवैध रूप से गुटखा की ढुलाई और बिक्री पर तत्काल रोक लगाने, गुटखे पर रोक लगाने के लिए शहर की सीमा पर चौकसी बढ़ाने और गुटखा बेचने वालों पर कानूनी कार्रवाई की मांग राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस ने की है. इस संबंध में पुलिस कमिश्नर संदीप बिष्णोई को एक ज्ञापन सौंपा गया है. सौंपे गए ज्ञापन में शहराध्यक्ष सुनील गव्हाणे ने कहा कि स्कूल और कॉलेज परिसर में खुलेआम गुटखा, पान-मसाला,  सुगंधित तंबाकू, सुपारी, खर्रा, मावल जैसे पदार्थों की बिक्री की जा रही है. इसकी वजह से स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थियों के करियर पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पिंपरी-चिंचवड़ शहर में आने वाले गुटखे पर रोक लगाने के लिए शहर की सीमा पर चौकसी सख्त की जाए.

इसके साथ ही फूड एंड ड्रग्स एडमिनिस्ट्रेशन, मनपा और पुलिस मिलकर एक ठोस कार्यक्रम तैयार करें. ताकि पिंपरी-चिंचवड़ में गुटखा की ढुलाई और बिक्री पर रोक लगे. इस दिशा में उचित कार्रवाई नहीं होने पर विद्यार्थियों और समाज के हित के लिए राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस को कानून अपने हाथ में लेना होगा. इस मौके पर विधायक अण्णा बनसोडे, शहराध्यक्ष संजोग वाघेरे, राष्ट्रवादी व्यापारी सेल के अध्यक्ष प्रदीप गायकवाड़, नगरसेवक डब्बू
असवानी, विद्यार्थी संघटना के कार्याध्यक्ष उमेश काटे, चिंचवड़ विधानसभा अध्यक्ष अक्षय शेडगे सहित कई विद्यार्थी कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.