दिल्ली में वोटिंग से पहले उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी रिश्वत लेते गिरफ्तार

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – दिल्ली में कल वोटिंग होगी। लेकिन विधानसभा चुनाव के लिए होने वाली वोटिंग से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है।  राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी को पुलिस ने रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।  गिरफ्तार ओएसडी का नाम गोपाल कृष्ण माधव है।  उन्हें 2 लाख रुपए की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

बताया जाता है कि गुरुवार की रात यह करवाई तब की गई जब वह जीएसटी के एक मामले में 2 लाख रुपए की रिश्वत ले रहे थे. फ़िलहाल गोपाल से पूछताछ की जा रही हैं.

सिसोदिया के शामिल होने पर जांच जारी

 

अधिकारी इस मामले में सिसोदिया के शामिल होने की जांच कर रहे है. अधिकारियो ने बताया कि गोपाल 2015 में सिसोदिया के ऑफिस में काम करता था.  चुनाव से ठीक पहले हुई इस गिरफ़्तारी को लेकर सवाल भी उठ रहे है. गुरुवार को अख़बार के साथ एक पर्चे भी मिले जिसमे केजरीवाल को मुसलमानो का मसीहा बताया गया है और वह जालीदार टोपी पहने हुए है.

इस बीच चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नोटिस जारी किया है. 1 फरवरी को दिल्ली के करावल नगर में विवादित भाषण देने के लिए ये नोटिस भेजा गया है. उन्हें आज शाम 5 बजे तक जवाब देना है.  एक जनसभा के दौरान सीएम योगी ने कहा था कि आज आतंकवादियों को बिरयानी नहीं खिलाई जा रही. बिरयानी खिलाने का शौख या तो कश्मीर में कांग्रेस को था या शाहीन बाग़ जैसी घटनाओ में केजरीवाल को है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.