आनंदराव पाटिल की हत्या के बाद एक और राष्ट्रवादी नेता की हत्या, धारदार हथियार से वार कर ली जान

0

सांगली : एन पी न्यूज 24 – राष्ट्रवादी कांग्रेस के कवठेमहांकल तालुका के नेता व पूर्व पंचायत समिति सभापति मनोहर पाटिल की  हत्या हो गई है. तालुका के देशिंग में अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से वार  कर उनकी हत्या कर दी. प्राथमिक जांच के अनुसार पुरानी दुश्मनी में यह हत्या की गई है. इस घटना से जिले में खलबली मच गई हैं.

बुधवार की शाम पाटिल तालुका के देशींग के बोरगांव रोड पर किसी से बात करके के लिए रुके थे. तभी अचानक कुछ अज्ञात लोगों ने वहां पहुंचकर उनपर धारदार हथियार से वार किया। घटना में पाटिल गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इस दौरान आरोपी वहां से फरार हो गए. ग्रामीणों ने उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मनोहर पाटिल तालुका के हरोली गांव के रहने वाले थे. एनसीपी में रहते हुए वह गांव से उपसरपंच बने थे. 2017 में वह पंचायत समिति सदस्य के रूप से चुन कर आये थे. वह कवठेमहांकाल प;पंचायत समिति के भी सभापति बने थे. फ़िलहाल वह वहां के महांकाली शुगर मिल के संचालक थे. हत्या की घटना के बाद गांव में तनाव का वातावरण है. यहां पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया है.

इस मामले में  कवठेमहांकाल पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. माना जा रहा है कि पुरानी दुश्मनी में यह हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. चार दिन पहले ही पलुस तालुका के राष्ट्रवादी कांग्रेस नेता आनंदराव पाटिल की हत्या कर दी गई थी. बुधवार को एक और हत्या से सनसनी फ़ैल गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.