निर्भया केस : पूरी हो चुकी है फांसी की तैयारी, कड़ी सुरक्षा के बीच तिहाड़ पहुंचेगा जल्लाद पवन 

0
मेरठ : एन पी न्यूज 24 – निर्भया के दोषियों को फ़ांसी पर लटकाने की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. तिहाड़ जेल प्रशासन ने मेरठ के जल्लाद पवन को जेल में लाने का इंतजाम कर चुका है. सुप्रीम कोर्ट से बुधवार को चार दोषियों में से एक मुकेश की याचिका पर फैसला आ जाएगा और एक दिन बाद गुरूवार को पवन भी दिल्ली पहुंच जाएगा।बताया जा रहा है कि एक फरवरी की सुबह 6 बजे चार दोषियों को फांसी के फंदे पर लटका दिया जाएगा।  पवन गुरुवार को जेल आकर फांसी का ट्रायल करेगा।
फांसीघर में देखेंगे इंतजाम 
तिहाड़ ,जेल महानिदेशक संदीप गोयल ने बताया कि गुरुवार की सुबह जल्लाद पवन मेरठ से तिहाड़ जेल आ जाएगा।  सुरक्षा के मद्देनज़र यह नहीं बताया जा सकता है कि पवन को कहा रखा जाएगा। लेकिन दिल्ली आते ही उसे सबसे पहले तिहाड़ जेल के फांसीघर पहुंचाया जाएगा। ताकि वह यह देख सके की जेल प्रशासन ने फांसी की तैयारी पूरी की है या नहीं।
कड़ी सुरक्षा के बीच आएगा
पवन जल्लाद मेरठ से दिल्ली  किस रास्ते, किस वक़्त और किसकी सुरक्षा में लाया जाएगा? इन तमाम सवालो का जवाब देने से तिहाड़ जेल प्रशासन ने इंकार कर दिया है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पवन को मजबूत और सुरक्षित जेल वैन में लाने के लिए कम से कम 15 से 20 हथियारबंद पुलिसकर्मी जाएंगे।
ऐन टाइम पर बदल सकता है रास्ता 
पवन को दिल्ली  किस रास्ते लाया जाएगा यह तय हो चुका है  लेकिन ऐन मौके पर उसका रास्ता बदला जा सकता है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.