दिल्ली चुनाव 2020 : आप के खिलाफ भाजपा के 200 सांसद मैदान में 

0
नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – दिल्ली विधानसभा चुनाव के दिन जैसे जैसे करीब आ रहे है राजनीतिक सरगर्मी तेज़ होती जा रही है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी को हारने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोक दी है. बताया जा रहा है कि दिल्ली चुनाव में भाजपा ने अपने 200 सांसदों को उतार दिया है. इतना ही नहीं भाजपा ने 70 केंद्रीय मंत्रियो और 11 मुख्यमंत्रियों को भी चुनाव प्रचार में लगा दिया है. ये 250 लोगों की फौज चुनाव में आप पार्टी को हारने के लिए आई है. आम आदमी पार्टी और भाजपा के साथ कांग्रेस ने भी इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोक दी है. भाजपा दवारा नेताओ की फौज उतारे जाने पर सोशल मीडिया में जमकर आलोचना हो रही है.

 

दिल्ली के लोगों का मानना है कि आप के पांच साल के काम से घबराकर बीजेपी ने चुनाव में पूरी ताकत झोक दी है. आप का दावा है कि दिल्लीवासी आप को ही वोट देंगे। भाजपा और आम के टैगलाइन वाले फोटो पर भाजपा पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। दिल्ली में आप की पूरा चुनाव उनके नेता अरविंद केजरीवाल के इर्दगिर्द घूम रहा है. रिक्शावाले भी आप का प्रचार कर रहे है. लेकिन एक रिक्शेवाले को आप पार्टी का प्रचार करना काफी महंगा पड़ा है. इस रिक्शवाले से दिल्ली पुलिस ने 10 हज़ार रुपए का जुर्माना वसूल किया है., एक रिक्शेवाले ने अपने रिक्शे में आई लव केजरीवाल का स्टिकर लगाया था.

 

ट्रैफिक पुलिस ने उससे 10 हज़ार रुपए का जुर्माना वसूल किया। ट्रैफिक पुलिस की इस मनमानी के खिलाफ रिक्शवाले सीधे हाईकोर्ट पहुंच गए है. इस याचिका पर कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. कोर्ट ने पूछा है कि किस  नियम के तहत यह चालान फाड़ा गया. 3 मार्च को इस याचिका पर फिर से सुनवाई होगी। यह घटना पिछले साल की है. इस बीच अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर अमित शाह पर निशाना साधा है.केजरीवाल ने लिखा, मैं पिछले कई दिनों से देख रहा हूं अमित शाह अपने प्रचार सभा में दिल्ली वालों का अपमान कर रहे है. दिल्ली वालों ने अपनी मेहनत स्कूल, हॉस्पिटल सुधारा है. लेकिन अमित शाह दिल्ली वालों की मेहनत और स्कूल का अपमान कर रहे है. इससे अभिभावक बेहद दुखी है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.