मेरठ में यूनिवर्सिटी गेट पर गोलीबारी, छात्र गंभीर रूप से घायल

0

मेरठ :एन पी न्यूज 24 – मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के मेन गेट के बाहर रोड पर गुरुवार शाम गोलीबारी में एक स्थानीय कॉलेज का 28 वर्षीय छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित विशु चिकारा एक स्थानीय शिक्षक संघ के नेता राम भरत चिकारा का बेटा है।

एक कार में आए हमलावरों द्वारा विशु पर गोलियां चला दी गईं। हमलावर मौके से फरार हो गए। युवक के सीने के पास गोली लगी। उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

एसपी सिटी, अखिलेश नारायण सिंह ने कहा, “पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और संदिग्धों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पीड़ित के पिता की शिकायत के आधार पर पांच नामजद संदिग्धों और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मेडिकल पुलिस स्टेशन में धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।”

पुलिस अपराधियों की पहचान करने के लिए इलाके से सीसीटीवी फुटेज निकालने की भी कोशिश कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक, महावीर कॉलेज में बैचलर ऑफ एजुकेशन (बीएड) कोर्स कर रहे विशु स्पोर्ट्सपर्सन भी है और सिटी स्टेडियम में शॉटपुट का प्रैक्टिस करता है।

इस महीने की शुरुआत में, स्टेडियम में एक अन्य खिलाड़ी के साथ उसकी हाथापाई हुई थी। गोलीबारी की घटना इसी दुश्मनी का नतीजा मालूम पड़ती है।

visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.