एक और सराफा दुकान में लगी सेंध; लाखों के जेवर गायब

0
 
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – अभी एक ही रात में दो सराफा दुकानों में सेंधमारी की घटना ताजा ही है कि पिंपरी चिंचवड शहर में एक और सराफा दुकान में सेंधमारी की वारदात सामने आयी है। चिंचवड के बिजलीनगर इलाके में रही बालाजी ज्वेलर्स नामक सराफा दुकान में लाखों रुपए के सोने के चांदी के जेवर और 66 हजार रुपए नकद चोरी की घटना सोमवार की सुबह सामने आयी है। गुरुद्वारा चौक स्थित यह दुकान आज सुबह जब खोली गई तब उसमें चोरी की बात ध्यान में आयी।
चिंचवड पुलिस के अनुसार, चिंचवड के बिजलीनगर स्थित गुरुद्वारा चौक में बालाजी ज्वेलर्स नामक सराफा दुकान का शटर उचाट कर भीतर से 10 तोला सोना, 50 किलो चांदी के जेवर और 66 हजार रुपए की नकदी चुरा लिए जाने की प्राथमिक जानकारी है। दुकानदार द्वारा चोरी हुए जेवरों का ब्यौरा दिया जा रहा है। उसके बाद ही पता चल सकेगा कि इस वारदात में निश्चित रूप से कितने की चोरी हुई है? फिलहाल चिंचवड पुलिस थाने में मामला दर्ज किया जा रहा है।
इससे पहले पिछले सप्ताह गुरुवार को एक रात में दो सराफा दुकानों में सेंधमारी की वारदात सामने आयी थी। वाकड़ पुलिस थाने की सीमा में कस्पटे बस्ती और रहाटनी की दो सराफा दुकानों में हुई सेंधमारी में साढ़े 21 लाख रुपए के सोने- चांदी के जेवरों की चोरी हुई है। एक वारदात में चोर जेवरों के साथ सीसीटीवी कैमरा सिस्टम का डीवीआर भी ले गए। वाकड़ की कस्पटे बस्ती के महालक्ष्मी कॉम्प्लेक्स स्थित कनक ज्वेलर्स में 19 लाख 15 हजार रुपए के सोने- चांदी के जेवर, नकदी व डीवीआर चुरा लिए गए हैं। रहाटनी में नखाते बस्ती की बलिराज कालोनी स्थित अंबिका ज्वेलर्स नामक सराफा दुकान का भी शटर उचाट कर दो लाख 40 हजार रुपए के सोने- चांदी के जेवर व नकदी आदि चुरा ली गई। सराफा दुकानों में चोरी की लगातार हो रही वारदातों ने सराफा व्यापारियों एवं पुलिस की चिंता बढ़ा दी है।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.