OMG! दीपिका पादुकोण की वजह से ‘इस’ एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – फिल्म ‘गली बॉय’ फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बॉलीवुड रिपोर्ट की मानें तो सिद्धांत जल्द ही बॉलीवुड की हाई पेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हालांकि इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरसअल सिद्धांत चतुर्वेदी इस मूवी के लिए जान से मारने की धमकी मिलनी शुरू हो गई हैं।

View this post on Instagram

💋#chhapaakpromotions

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने सिद्धांत चतुर्वेदी को ये धमकी दी है। इस यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘भाई मैं तेरा खून कर दूंगा अब। तुझे दीपिका के संग रोमांस करने का मौका मिल गया।’ जिसके बाद सिद्धांत ने भी बड़े ही प्यार से इस धमकी जवाब दिया है। सिद्धांत ने जवाबी ट्वीट में लिखा कि ‘ठीक है। क्या करू यार? एक बार कर लेंगे रोमांस, फिर खून कर देना मेरा तू ही। उसके बाद में ऐसे ही मर जाऊंगा उनको रोमांस करते-करते।

 

सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द फिल्म निर्माता शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नजर आएंगे। इसमें दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा ऐसी खबरें भी हैं कि सिद्धार्थ, सैफ अली खान और अनन्या पांडे के साथ राहुल ढोलखिया की अगली फिल्म में भी काम कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

it’s the time to disco!💋

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

Lion Head. @nikitajaisinghani for #starscreenawards2019

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.