Bigg Boss : मधुरिमा ने अपने एक्स लवर विशाल को मारी चप्‍पल, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस इन दिनों सुर्खियों में है। इस शो को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान होस्ट करते है। हम सबको पता है कि सलमान के चाहने वाले करोड़ों में है। जिससे शो दिन व दिन पॉपुलर होते जा रहा है। घर से हर एक दिन अलग-अलग ड्रामा सामने आते रहता है। गौरतलब हो कि बिग बॉस में इस साल मधुरिमा तुली अपने एक्‍स लवर विशाल आदित्य सिंह के साथ हैं। घर में पहले दोनों के बीच लड़ाईयां हुईं और फिर दोस्ती हो गई लेकिन एक बार फिर से दोनों लड़ते दिखें। 

 

दोनों एक बार फिर चाय की बात पर लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। दोनों के बीच बात इतनी आगे बढ़ जाएंगी कि मधुरिमा और विशाल हाथापाई हो जाएगी। शो मेकर्स ने अगले एपिसोड से जुड़ा प्रीकेप भी शेयर किया, जिसमें मधुरिमा तुली अपना आपा खोती हुई नजर आ रही हैं। एपिसोड से प्रीकेप वीडियो में गार्डन एरिया में बात करते समय, मधुरिमा, रश्मि और विशाल गार्डन एरिया में बातें कर रहे होते हैं। बाते करते-करते दोनों के बीच में झगड़ा शुरू हो जाता है और इस झगड़े में मधुरिमा चप्‍पल से विशाल को मारती नजर आ रही हैं। इस घटना तके बाद विशाल आगबबूला हो जाते है।

लड़ाई के बाद मेकर्स द्वारा बड़ा फैसला लेते हुए पूछते हैं कि दोनों में से कौन घर छोड़कर जाना चाहता है। इसपर गुस्‍से में उठकर विशाल फिर गार्डन की तरफ चला जाता है। वैसे खबर तो ये भी है कि आज रात को मिड नाइट इवेक्शन होगा, जिसमें मधुरिमा तुली को घर से जाना होगा। हालांकि अब देखने होगा कि घर से कौन बाहर जाता है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.