देवेंद्र फडणवीस सरकार ने सरकार पर किया हमला, कहा….

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – नागपुर में चल रहे विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन जमकर हंगामा हुआ. भाजपा के विधायकों ने ठाकरे सरकार पर जोरदार हमला बोला। विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाया कि सरकार सत्ता में आने के बाद किसानों के साथ विश्वासघात कर रही है.

देवेंद्र फडणवीस सरकार ने प्रति हेक्टर 25 हज़ार देने की घोषणा की थी

खुद मुख्यमंत्री रहते वक़्त देवेंद्र फडणवीस ने बेमौसम बारिश से पीड़ित किसानों को प्रति हेक्टर 25 हज़ार रुपए देने की घोषणा की थी. लेकिन इस सरकार दवारा किसानों के आंखों में आंसू लाने का काम किया गया है. इस मौके पर सभागृह में भाजपा विधायकों ने काम करो नहीं तो कुर्सी छोड़ो के नारे लगाए। इस मौके पर देवेंद्र फडणवीस ने सवाल किया कि यह सरकार सभी बातों के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार बताने में जुटी है, आपने केंद्र सरकार के भरोसे घोषणा की थी क्या ? साथ ही दावा किया कि जब हम सरकार में थे तो हमने किसानों की पूरी मदद की थी.

 

2 दिन हंगामे की भेट चढ़ गए

आखिरकार विरोधियों की नारेबाजी और हंगामे के कारण अधिवेशन का कामकाज आज दिन भर के लिए रोक दिया गया. पांच दिन के अधिवेशन में दो दिन ऐसे ही निकल गया. तीन दिनों में ठाकरे सरकार क्या निर्णय लेगी इस पर राज्य भर की नज़र टिकी हुई है.

visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.