देश में जैश कर सकता है बड़ा आतंकी हमला, ख़ुफ़िया एजेंसियों ने दी चेतावनी 

0
नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –देश भर में अयोध्या विवाद और उसके सुप्रीम कोर्ट दवारा समाधान के बीच डार्क वेब से पाकिस्तान में स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के संभावित हमलों के संदेश मिल रहे है.
कई ख़ुफ़िया एजेंसियो से खबर मिली
कई ख़ुफ़िया एजेंसियो से खबर मिली है कि जैश कई आतंकी हमलों को अंजाम दे सकता है. यह जानकारी एक सीनियर अधिकारी ने दी. मिलिट्री इंटेलिजेंस, द रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने सरकार को संभावित आतंकी हमलों को लेकर चेताया है.
एक सीनियर अधिकारी ने कहा, यह खरे की गंभीरता को दिखाता है. उन्होंने कहा, इनमे से प्रत्येक एजेंसी व्यक्तिगत रूप से एक ही निष्कर्ष पर पहुंची है. अयोध्या पर शीर्ष अदालत का फैसला आ चुका है जिससे पाकिस्तान के आतंकी समूहों दवारा आतंकी हमलों की संभावना बहुत ज्यादा है.
 
सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की कोशिश   
दूसरे सीनियर अधिकारी ने कहा, आतंकी सांप्रदायिक सौहार्द को ख़राब करना चाहते है. आतंकियों के डार्क वेब में कोडेड संचार को जब अन्य एजेंसियों से मिलाया गया तो सुरक्षा एजेंसिया इस निष्कर्ष पर पहुंची कि संभावित हमलों से निपटने के लिए किस तरह की तयारी की जाये। 
हमले की खबर पक्की 
आतंकी दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश को टारगेट कर सकते है. सुरक्षा एजेंसियां पांच अगस्त से ही हाई अलर्ट पर है. इस तारीख को भारतीय संसद ने जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस ले लिया था. अधिकारी ने कहा, आतंकियों के हमले को अंजाम देने की कोशिश पहले से अलग और पक्की लग रही है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.