सिनेमा हॉल के बाहर पति और उसकी प्रेमिका की धुनाई, पत्नी और उसकी बहन ने सिखाया सबक 

0

इंदौर : एन पी न्यूज 24 – एक व्यक्ति को अपनी पत्नी से बेबफाई काफी महंगी पड़ी है. बीच बाजार में पति को पत्नी और साली ने जमकर धुना है. मामला इंदौर के खजराना इलाके के वेलोसिटी सिनेमा के बाहर का है जहां करीब आधे घंटे तक जमकर हंगामा हुआ. इस हंगामे का आते जाते लोगों ने वीडियो भी बना लिया है. बताया जाता है की नंदा नगर के रहने वाले सौरभ एक शोरूम में काम करता है. इसी शोरूम में काम करने वाली एक लड़की के साथ रविवार की दोपहर फिल्म देखने गया था. जैसे ही इस बात की जानकारी सौरभ की पत्नी अनीता को लगी वह सिनेमा घर के बाहर गाड़ी के पास छुपकर खड़ी हो गई. जैसे ही उसका पति हॉल से बाहर निकला महिला ने अपनी बहन के साथ मिलकर केवल लड़की को ही नहीं बल्कि पति की भी धुनाई कर दी. 

भाग गए प्रेमी प्रेमिका 
मारपीट की ख़बर मिलने पर भी पुलिस करीब आधे घंटे के बाद वहां पहुंची। लेकिन महिला पुलिसकर्मी नहीं होने की वजह से पुलिस हंगामा रोकने में विवश नज़र आई. पुलिस ने हंगामा शांत करते हुए सभी से पुलिस स्टेशन चलने को कहा. लेकिन सौरभ और उसकी प्रेमिका थाने न जाकर कार से वहां से भाग गए. इस मामले में सौरभ की पत्नी ने खजराना थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 
 
क्या है मामला ? 

बताया जा रहा कि अनीता की शादी कुछ समय पहले नंदा नगर में रहने वाले सौरभ से हुई है. सौरभ का अपनी सहकर्मी के साथ संबंध होने की जानकारी अनीता को मिली थी. इसी शक  के आधार पर कुछ समय से वह अपने पति का पीछा कर उसके रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी. सोमवार  को उसे जानकारी मिली कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ फिल्म देख रहा है. इसकी जानकारी मिलते ही अनीता अपनी बहन और परिवार के अन्य लोगों के साथ सिनेमाघर पहुंच गई और दोनों की धुनाई कर दी. जानकारी मिली कि पति पत्नी के बीच कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इससे जुड़ा एक मामला कोर्ट में भी है. 

इस मामले में खरजना थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि सौरभ और उसकी प्रेमिका ने मारपीट की शिकायत दर्ज नहीं कराई है जबकि सौरभ की पत्नी अनीता ने केस दर्ज कराया है. 

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.