शिवसेना के साथ गठबंधन की चिंता न करें, जल्द करेंगे संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस : चंद्रकांत पाटिल

पुणे : एन पी न्यूज 24 – शिवसेना के साथ गठबंधन को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि शिवसेना के साथ गठबंधन की चिंता न करें। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत …

BJP

पुणे : एन पी न्यूज 24 – शिवसेना के साथ गठबंधन को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि शिवसेना के साथ गठबंधन की चिंता न करें। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने घोषणा की है कि वह जल्द ही संयुक्त संवाददाता सम्मेलन की घोषणा करेंगे। यह जानकारी चंद्रकांत पाटिल ने पुणे में बाढ़ पीड़ित क्षेत्र का दौरा कर प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। इस दौरान सांसद गिरीश बापट, शहर अध्यक्ष माधुरी मिसाल, महापौर मुक्ता टिलक, विधायक दिलीप कांबले, भीमराव तापकीर, मुरलीधर मोहोल सभी उपस्थित थे।

राज्य में चुनाव के लिए उम्मीदवारों के बारे में फैसला करने के लिए भाजपा ने कल दिल्ली में बैठक की, गठबंधन में सीटों का आवंटन किया। वरिष्ठ नेताओं के साथ यह बैठक 8 घंटे से भी ज्यादा चली। इस बैठक में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, चंद्रकांत पाटील भी मौजूद थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बैठक में निर्णय के बारे में भी पूछा गया था। इसके जवाब में पाटील ने कहा कि गठबंधन के बारे में सकारात्मक बातें हुई हैं, चिंता न करें। जल्द ही संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा नेताओं की घोषणा की जाएगी।

visit : http://npnews24.com

Leave a comment