VIDEO VIRAL: बॉडीगार्ड से Rude बर्ताव कर, बुरी तरह Troll हुई आलिया, फैन्स बोले रणबीर कपूर का असर

मुंबई  : एन पी न्यूज 24 –  सेलेब्रिटीज और विवादों का चोली-दामन का रिश्ता है. इनकी खूबसूरती और एक्टिंग के कारण लोग जिस कदर इन्हें चाहते हैं, उसी तरह इनके द्वारा कुछ गलती किऐ जाने पर …

alia bhatt

मुंबई  : एन पी न्यूज 24 –  सेलेब्रिटीज और विवादों का चोली-दामन का रिश्ता है. इनकी खूबसूरती और एक्टिंग के कारण लोग जिस कदर इन्हें चाहते हैं, उसी तरह इनके द्वारा कुछ गलती किऐ जाने पर इन्हें छोड़ते  भी नहीं हैं. आलिया भट्ट से जुड़ा एक ताजा मामला ही देख लीजिए. वायरल हो रहे एक वीडियो में आलिया अपने बॉडीगार्ड से रुड (बुरा) बर्ताव करती नजर आ रही है. इसके बाद से आलिया सोशल मीडिया पर उनके फैन्स भी उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हैं. एक यूजर ने तो यह तक कह दिया है कि आलिया पर यह रणबीर सिंह की संगत का असर है.

आलिया जिस वीडियो के कारण सबके निशाने में आई है उस वीडियो में देखा जा सकता है कि, आलिया गाड़ी से उतरकर आगे की ओर बढती है, तो सिक्योरिटी गार्ड उन्हें भीड़ से बचाने के लिए आगे चलने लगते हैं. तभी धीरे-धीरे चलकर फिर रुकते हुए सिक्योरिटी गार्ड से कहती हैं कि,  ‘आप लोग जाइए आगे, आप लोग चलिए.’  इस वक्त आलिया के बोलने की जो टोन है, वो कही से भी नॉर्मल दिखाई नहीं देती. ऐसा लग रहा है मानों वे गुस्से में बोल रही हैं.

हालांकि यहाँ पर मीडियापर्सन भी मौजूद थे, जिससे यह वाकया कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर आलिया का यह वीडियो शेयर किया है. अब सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया को इस बर्ताव के कारण घेर लिया है और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

इस तरह के कमेंट्स कर रहे हैं यूजर्स
एक अजय नाम के यूजर ने लिखा है- यह  रणबीर कपूर का असर है. वो भी मीडिया और फैन्स के साथ बद्तमीजी से बात करता है.

फातिमा ने ऐसे बॉलीवुड सितारों की क्लास लेते हुए लिखा है, जो तुम्हारी सुरक्षा करते हैं उनसे तो तमीज से बात करते नहीं और कैमरा के सामने अच्छे होने वाला चेहरा लेकर आ जाते हैं. कहते हैं सबको रिस्पेक्ट देनी चाहिए. बॉलीवुड के भाई-बहनों खुद तो समझ लो कि रिस्पेक्ट क्या है?

एक अन्य यूजर ने लिखा है,  इस ऐटिट्यूड का मतलब क्या है? वह आपके बॉडी गार्ड हैं. उनकी इज्जत करिए.

एक दूसरे यूजर लिखते हैं, कुछ लोग के पास पैसा आते ही घमंड बढ़ जाता है तेवर तो देखो इस छोकरी का जब बॉडीगार्ड की जरूरत ही नहीं है तो रखा क्यों? इंसल्ट करने के लिए?

visit : http://npnews24.com

Leave a comment