एडम लेविन ने बच्चों को दिया ये खास संदेश

0

लॉस एंजेलिस : एन पी न्यूज 24 – रॉक बैंड ‘मरून 5’ के मुख्य गायक एडम लेविन स्कूल में बुलिंग (किसी बच्चे को सताना) से निपटने के लिए एक अलग तरीका अपनाया है। एडम ने स्कूली बच्चों से आग्रह करते हुए कहा है कि जिन्हें आपकी मदद की जरूरत है, उनके लिए आगे आए। ‘सुगर’, ‘गर्ल्स लाइक यू’ और ‘सी विल बी लव्ड’ जैसे गानों के लिए मशहूर एडम ने बुधवार रात को एक पोस्ट के माध्यम से बुलिंग और बच्चों के अन्य समस्याओं को लेकर बात की। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा : “वाइटल (महत्वपूर्ण)।”

View this post on Instagram

VITAL.

A post shared by Adam Levine (@adamlevine) on

एडम ने लिखा : “अगले कुछ दिनों में स्कूल वापस लौटने वाले आप सभी बच्चों से एक विशेष निवेदन : अगर आप देखते हैं कि स्कूल में किसी बच्चे को दोस्त बनाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है या उसे बाकी बच्चों द्वारा सताया जा रहा है क्योंकि उसके पास कई दोस्त नहीं है या चूंकि वह शर्मीले हैं या दिखने में उतने अच्छे नहीं हैं या उनके कपड़े उतने अच्छे नहीं है – इस स्थिति में कृप्या आगे आए।”

एडम ने आगे लिखा : “उन्हें ‘हाय’ कहें या कम से कम उन्हें देख मुस्कुराए। आप नहीं जानते होंगे कि स्कूल से बाहर वह किस तरह की परिस्थितियों का सामना कर रहा/रही है।”

लेविन के इस पोस्ट में उन्होंने यह बताने की कोशिश की है कि दया की भावना किसी की जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव लेकर आ सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.