शिवसेना के सहसंपर्क प्रमुख बने इरफान सय्यद

पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – पुणे जिले के वरिष्ठ मजदूर नेता और शिवसेना प्रणित भारतीय कामगार सेना के उपाध्यक्ष इरफान सय्यद को शिवसेना की भोसरी व खेड विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र इकाई के सहसंपर्क प्रमुख …

पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – पुणे जिले के वरिष्ठ मजदूर नेता और शिवसेना प्रणित भारतीय कामगार सेना के उपाध्यक्ष इरफान सय्यद को शिवसेना की भोसरी व खेड विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र इकाई के सहसंपर्क प्रमुख बनाया गया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आदेशानुसार पार्टी के नए पदाधिकारियों के नियुक्ति की घोषणा की गई जिसमें इरफान सय्यद को भोसरी व खेड़ विधानसभा क्षेत्र के सहसंपर्क प्रमुख की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इरफान सय्यद भारतीय कामगार सेना के उपाध्यक्ष रहने के साथ ही महाराष्ट्र मजदूर संगठन के संस्थापक अध्यक्ष भी हैं। इस संगठन के जरिए यह उन्होंने न केवल पिंपरी चिंचवड़ बल्कि पूरे पुणे जिले में संगठित मजदूरों की एक बड़ी ताकत बनाई और शिवसेना के साथ लाकर रख दी है। शिवसेना से जुड़ने के बाद से लेकर संगठन मजबूत बनाने के लिहाज से किये गए उल्लेखनीय कामों को ध्यान में लेकर पार्टी ने उन्हें पहले भारतीय कामगार सेना का अध्यक्ष और अब भोसरी व खेड़ विधानसभा चुनाव क्षेत्र इकाई के सहसंपर्क प्रमुख पद की जिम्मेदारी सौंपी है। उनकी नियुक्ति से मजदूर वर्ग के साथ शिवसैनिकों में उत्साह का माहौल है।

Leave a comment