Yerawada Pune Crime News | नहा रही महिला का पड़ोसी ने बनाया वीडियो, येरवडा परिसर की घटना

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Yerawada Pune Crime News | पुणे में नाबालिग लड़की के साथ महिला से छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने की चौंकाने वाली घटनाएं हो रही है. इसी बीच एक क्रोधित करने वाली घटना येरवडा परिसर में हुई है. एक 39 वर्षीय महिला का नहाने का वीडियो मोबाइल पर चोरी छिपे बनाने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. बाथरुम की खिड़की से आरोपी ने वीडियो बनाया है. (Yerawada Pune Crime News)


इस मामले में 39 वर्षीय महिला ने येरवडा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसे लेकर विश्वजीत शंकर पाटिल (उम्र-24, नि. येरवडा) के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354(क)(ड) के तहत केस दर्ज किया गया है. यह घटना गुरुवार 13 जून की सुबह साढ़े दस बजे हुई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता महिला गुरुवार की सुबह साढ़े दस बजे घर के बाथरुम में नहा रही थी. इसी दौरान आरोपी ने बाथरुम की खिड़की से चोरी छिपे शिकायतकर्ता का मोबाइल में वीडियो बना लिया. यह ध्यान में आने पर महिला ने शोर मचाया. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. महिला ने तुरंत येरवडा पुलिस से इसकी शिकायत की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घर में घुसकर महिला से असभ्य बर्ताव

पुणे : घर में घुसकर एक महिला का हाथ पकड़कर उसके साथ अश्लील बात कर असभ्य बर्ताव करने का मामला सामने आया है. यह घटना सोमवार 10 जून की रात आठ बजे पद्मावती परिसर में हुई. इस मामले में पीड़ित 22 वर्षीय महिला द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार सहकारनगर पुलिस ने युवराज जम्बू कांबले (उम्र-23, नि. पद्मावती) के खिलाफ केस दर्ज किया है. पीड़ित महिला ने घर में चर्चा कर गुरुवार को सहकारनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच महिला पुलिस उपनिरीक्षक कल्पना काले कर रही है.

Narhe Pune Crime News | पुणे : इस्टेट एजेंट ने गोली मारकर खत्म किया जीवन, नऱ्हे परिसर की घटना

Ambegaon Pune Crime News | पुणे : पारगांव कारखाना पुलिस स्टेशन की सीमा में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

Leave A Reply

Your email address will not be published.