Aundh Pune Crime News | पुणे : औंध परिसर में डाका डालने के मकसद से तीन लोगों से रॉड से मारपीट, सीनियर सिटीजन की मौत

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Aundh Pune Crime News | औंध परिसर के परिहार चौक में मॉर्निंग वॉक और साइकिल पर ऑफिस का काम करने के लिए जाने वाले नागरिकों से छह …

Chaturshringi-Police-Station

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Aundh Pune Crime News | औंध परिसर के परिहार चौक में मॉर्निंग वॉक और साइकिल पर ऑफिस का काम करने के लिए जाने वाले नागरिकों से छह लोगों के गिरोह को लूटने के मकसद से लोहे के रॉड से मारपीट कर लूटपाट करने का प्रयास किया. हमलावरों ने तीन लोगों पर हमला किया. इस घटना में गंभीर रुप से जख्मी एक सीनियर सिटीजन को हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. लेकिन उपचार के दौरान सीनियर सिटीजन की मौत हो गई है. इस घटना से परिसर में भय का माहौल है. (Aundh Pune Crime News)

मृतक का नाम समीर रॉय चौधरी (उम्र-77, नि. सायली गार्डन सोसायटी, औंध) है. इस मामले में श्रेयस सतीश शेट्टी (उम्र-30, नि. अश्विनी सोसायटी, औंध रोड, खडकी) ने चतु:श्रृंगी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर 20 से 25 उम्र के आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 397, 307, 341 के साथ महाराष्ट्र पुलिस कानून के तहत केस दर्ज किया गया है. इस घटना में रामसोबीतकुमार ठक्कु मंडल (उम्र-38, नि. मंगलम कन्स्ट्रक्शन साइट, परिहार चौक, औंध) गंभीर रुप से जख्मी है. उनका मेडी प्वाईंट हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परिहार चौक में परिसर के नागरिक सुबह में मॉर्निंग वॉक करने के लिए आते है. गुरुवार की सुबह छह लोगों का गिरोह लूटपाट करने के इरादे से तीन लोगों को टारगेट किया. उनकी लोहे की रॉड से बेरहमी से पिटाई की. इसमें समीर चौधरी गंभीर रुप से जख्मी हो गए. उन्हें एक पेपर विक्रेता ने हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया. उनका आईसीयू में उपचार चल रहा था. लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. यह घटना गुरुवार की सुबह सवा पांच बजे हुई.

घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस आयुक्त पूर्व प्रादेशिक विभा मनोज पाटिल, पुलिस उपायुक्त विजयकुमार मगर,पुलिस उपायुक्त क्राइम अमोल झेंडे, सहायक पुलिस आयुक्त आरती बनसोडे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अजय कुलकर्णी, यूनिट चार के पुलिस निरीक्षक गणेश माने, पुलिस निरीक्षक क्राइम युवराज नांद्रे, सहायक पुलिस निरीक्षक नरेंद्र पाटिल, राजकुमार केंद्रे, पुलिस उपनिरीक्षक सचिन जाधव ने घटनास्थल का दौरा किया. मामले की जांच पुलिस निरीक्षक क्राइम युवराज नांद्रे कर रहे है.

Yerawada Pune Crime News | नहा रही महिला का पड़ोसी ने बनाया वीडियो, येरवडा परिसर की घटना

Narhe Pune Crime News | पुणे : इस्टेट एजेंट ने गोली मारकर खत्म किया जीवन, नऱ्हे परिसर की घटना

Ambegaon Pune Crime News | पुणे : पारगांव कारखाना पुलिस स्टेशन की सीमा में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

Leave a comment