Kalyani Nagar Car Accident Pune | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : अमीर बाप के बेटे को बचाने का एक और प्रयास बेकार, पोर्शे कार में किसी तरह की तकनीकी गड़बड़ी नहीं थी; कंपनी की रिपोर्ट से खुलासा

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Kalyani Nagar Car Accident Pune | पोर्शे हादसा मामले में सबूत जुटाने के लिए पुणे पुलिस ने कमर कस ली है. कल्याणीनगर पोर्शे हादसा मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है. हादसाग्रस्त पोर्शे कार में किसी तरह की तकनीकी गड़बड़ी नहीं थी. पोर्शे कंपनी द्वारा किए गए अधिकृत जांच रिपोर्ट से यह बात स्पष्ट हुई है. कंपनी की तरफ से इस संदर्भ में अधिकृत रिपोर्ट पुणे पुलिस को सौंप दी गई है. अमीर बाप के बेटे ने जिस पोर्शे कार से टक्कर मारी उसकी जांच के लिए पोर्शे कंपनी की टीम पुणे आई थी. कंपनी के प्रतिनिधियों द्वारा गाड़ी की जांच करने के बाद यह जानकारी सामने आई है. (Kalyani Nagar Car Accident Pune)

कल्याणीनगर परिसर में बिल्डर अग्रवाल के नाबालिग बेटे ने तेज गति से पोर्शे कार चलाकर दो लोगों को टक्कर मारी थी. इस मामले में नाबालिग बेटे को बचाने के लिए अग्रवाल परिवार की तरफ से प्रयास किए जा रहे है. हादसा मामले में अग्रवाल के वकीलों ने गाड़ी में तकनीकी गड़बड़ी आने का आरोप लगाया था. इसके बाद पुणे पुलिस ने सीधे पोर्शे कार कंपनी की अधिकृत टीम को पुणे में बुलाया. हादसाग्रस्त गाड़ी की जांच की गई. पोर्शे कार कंपनी के मुंबई सेंट्रल से प्रतिनिधि पुणे आए थे. इसके बाद उन्होंने गाड़ी की जांच कर गाड़ी में किसी तरह की तकनीकी गड़बड़ी नहीं होने की रिपोर्ट दी है. ऐसे में लड़के को बचाने के लिए वकीलों द्वारा निकाला गया रास्ता काम नहीं आया है.

गाड़ी के सीसीटीवी की जांच

पोर्शे गाड़ी में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की गई. कुछ दिन पूर्व कंपनी के प्रतिनिधियों ने येरवडा पुलिस स्टेशन में जाकर गाड़ी की जांच की थी. गाड़ी में तकनीकी गड़बड़ी आने की शिकायत नाबालिग लड़के के परिवार वालों ने की थी. कंपनी के प्रतिनिधियों ने बताया कि यह गाड़ी ऑटोमैटिक है. जांच के बाद हम इससे जुड़ी जानकारी नहीं दे सकते है.

मामले में 10 लोग गिरफ्तार

पुणे के कल्याणी नगर में रविवार 19 मई की मध्य रात्रि ढाई बजे यह हादसा हुआ था. इस हादसे में आईटी अभियंता रहे अनिश अवधिया (उम्र-27) और अश्विनी कोष्टा की मौके पर ही मौत हो गई थी. हादसे के वक्त आरोपी नाबालिग लड़का पोर्शे कार 160 किलोमीटर प्रति घंटे की चाल से चलने की जानकारी जांच में सामने आई है. इस मामले में येरवडा पुलिस स्टेशन में नाबालिग लड़के पर आईपीसी की धारा 279, 304(a), 337, 338, 427 और मोटर वाहन कानून की धारा 184 और 119/177 के तहत केस दर्ज किया गया है.

इस मामले में पुलिस ने विशाल अग्रवाल (उम्र 50), सुरेंद्रकुमार अग्रवाल, शिवानी अग्रवाल, कोसी पब के मालिक नमन प्रल्हाद भुतडा (उम्र 25), मैनेजर सचिन अशोक काटकर (उम्र 35), ब्लैक पब के मालिक संदीप रमेश सांगले (उम्र 35), कर्मचारी नितेश धनेश शेवानी (उम्र 34) और मैनेजर जयेश सतीश गांवकर (उम्र 23), ससून हॉस्पिटल के डॉ. अजय तावरे, डॉ श्रीहरी हलनोर, वॉर्डबॉय अतुल घटकांबले को गिरफ्तार किया है.

Hadapsar Pune Crime News | पुणे : जन्मदाता पिता ने किया नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत, कुकर्मी बाप गिरफ्तार

Manoj Jarange Patil At Pune Shivaji Nagar Court | मनोज जरांगे पाटिल पुणे के कोर्ट में पेश, आखिर क्या है मामला? (Video)

Blood Sample Temparing Case | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : ब्लड सैंपल में हेरफेर करने के मामले में ससून की नर्स पुणे पुलिस की ‘रडार’पर (Video)

Dr Shrihari Halnor On Dr Ajay Taware | डॉ. अजय तावरे के दबाव की वजह से ब्लड का सैंपल बदला, डॉ. श्रीहरी हलनोर का खुलासा

Leave A Reply

Your email address will not be published.