Blood Sample Temparing Case | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : ब्लड सैंपल में हेरफेर करने के मामले में ससून की नर्स पुणे पुलिस की ‘रडार’पर (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Blood Sample Temparing Case | पुणे ड्रंक एंड ड्राइव मामले में हर दिन नया नया खुलासा हो रहा है. इसके जरिए ससून हॉस्पिटल का कामकाज सामने आया है. डॉ. अजय तावरे, डॉ. श्रीहरी हालनोर ने नाबालिग आरोपी लड़के का ब्लड सैंपल बदला. इस मामले में उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है. साथ ही ससून के डीन डॉ. विनायक काले को जबरन छुट्टी पर भेज दिया गया है. अब इस मामले में पुणे पुलिस प्रत्येक से सख्ती से पूछताछ कर रही है. अब ससून हॉस्पिटल के दो से तीन नर्स से पुणे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. (Blood Sample Temparing Case)

ब्लड सैंपल हेरफेर मामले में अब ससून हॉस्पिटल के कुछ नर्स को पुणे पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है. जिस वक्त ब्लड में हेरफेर करने की घटना हुई. उस वक्त तावरे और हालनोर के साथ दो से तीन नर्स के भी होने की जानकारी है. जिस वक्त सीसीटीवी फुटेज की पुलिस ने जांच की उसमें ये नर्स नजर आ रही है. इसलिए इन नर्सों का इस मामले से कोई संबंध है क्या? इसकी जांच की जा रही है. तावरे और हालनोर के साथ मौजूद नर्स को पुणे पुलिस ने आयुक्तालय में पूछताछ के लिए बुलाया है.

ब्लड हेरफेर मामले में कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस मामले में ससून के कौन कौन शामिल है. यह सब कितने दिनों से चल रहा था. इसके लिए कितनी कीमत वसूल की गई और यह सब किसके कहने पर ससून में किया जा रहा था, इसकी पूरी जांच पुणे पुलिस द्वारा की जा रही है. इस मामले में संबंधित प्रत्येक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है. इसके तहत प्यून से वरिष्ठ तक सभी से पूछताछ की जा रही है. इसलिए नर्स को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

Porsche Car Accident Pune | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : नाबालिग लड़के से निबंध लिखवाने वालों को होगी सजा? बाल न्याय मंडल के सदस्यों से होगी पूछताछ

Hinjewadi IT Company | हिंजवडी के 37 आईटी कंपनियों का स्थलांतरण; सरकार को समय पर उपाय करने की जरुरत

Leave A Reply

Your email address will not be published.