Dr. Pallavi Saple At Sassoon Hospital | आपके खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप, जांच कैसे करेंगे? पल्लवी सापले ने हंसते हुए कहा, मेरी नियुक्ति सरकार ने की है, उनसे पूछिए ! (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Dr. Pallavi Saple At Sassoon Hospital | कल्याणीनगर दुर्घटना मामले में ससून के डॉक्टरों ने नाबालिग लड़के का ब्लड सैंपल बदल दिया. इस आरोप में दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया गया है. पुणे शहर क्राइम ब्रांच ने ससून हॉस्पिटल के फॉरेंसिक लैब के प्रमुख डॉ. अजय तावरे और डॉ. श्रीहरी हलनोर इन दोनों डॉक्टरों को कल्याणीनगर हादसा मामले में नाबालिग लड़के के ब्लड सैंपल में हेरफेर करने के मामले में गिरफ्तार किया है.(Dr. Pallavi Saple At Sassoon Hospital)

इन डॉक्टरों ने नाबालिग लड़के का ब्लड सैंपल लिया और उसे कचरे में डाल दिया, इसके बाद उन्होंने किसी तीसरे व्यक्ति का सैंपल नाबालिग आरोपी का बताकर रिपोर्ट दिया, इस तरह का आरोप उन पर लगाया गया है.

इसी बीच अब ससून के डॉक्टरों की जांच के लिए एक समिति गठित की गई है. लेकिन इस समिति के डॉक्टरों पर ही भ्रष्टाचार के आरोप है. इसलिए यह समिति विवादों में घिर गई है.

जेजे हॉस्पिटल की डीन डॉ. पल्लवी सापले, मुंबई के डॉक्टर गजानन चव्हाण, छत्रपति संभाजीनगर के डॉक्टर सुधीर चौधरी समिति में है. डॉ. पल्लवी सापले नियुक्त ‘एसआईटी’ समिति की अध्यक्ष है. नियुक्ति के बाद पहली बार पल्लवी सापले सहित समिति के सदस्य आज ससून हॉस्पिटल में दाखिल हुए. इस दौरान उनसे विरोधियों के आरोपों पर सवाल किया गया तो हंसते हुए कहा कि, मेरी नियुक्ति सरकार की तरफ से की गई है, उनसे पूछिए.

पल्लवी सापले ने कहा कि, “पुणे कल्याणीनगर हादसा मामले में जांच करने के लिए त्रिसदस्यीय समिति का गठन किया गया है. इस समिति के अध्यक्ष पद पर मैं हूं. कल्याणीनगर के हादसे के घटनाक्रम को लेकर उसके आधार पर रिपोर्ट तैयार कर हम सरकार को भेजेंगे. सरकार ने जांच का जो मापदंड तय किया है उसी हिसाब से जांच करेंगे. उस दिन घटी घटना की जांच होगी. इससे जुड़े सभी लोगों से पूछताछ होगी.” पत्रकारों से बात करते हुए सापले ने यह बात कही.

Porsche Car Accident Pune | पोर्शे टीम डेटा मिलाएगी; बिल्डर के बेटे की कुंडली मिलेगी… (Video)

Shrimant Bhausaheb Rangari Ganapati | संकष्टी चतुर्थी पर श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति ट्रस्ट द्वारा मोगरा महोत्सव मनाया गया (Videos)

Leave A Reply

Your email address will not be published.