Pune Kondhwa Budruk Crime | पुणे : ‘यह एरिया हमारा है’ यह कहकर युवती से मारपीट कर छेड़छाड़

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Kondhwa Budruk Crime | बीच सड़क पर खड़ी की गई थार (एमएच 12 वीवी 50) गाड़ी किनारे लेने के लिए कहने पर युवती के साथ विवाद किया. विवाद खत्म करने के लिए युवती की मां आई तो उससे मारपीट की गई. साथ ही युवती के साथ दुर्व्यवहार कर छेड़छाड़ की गई. यह घटना कोंढवा बुद्रुक के सार्वजनिक रोड पर मंगलवार 20 मार्च की रात 9 बजे हुई थी. (Pune Kondhwa Budruk Crime)

इस मामले में पीड़ित लड़की की 54 वर्षीय मां ने कोंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसे लेकर एक अज्ञात व्यक्ति के साथ दो महिलाओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 354(अ), 323, 504, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने अपनी थार कार सड़क पर पार्क की थी. इस वजह से शिकायतकर्ता की बेटी ने आरोपी को कार किनारे लेने के लिए कहा. लेकिन उसने कार किनारे लगाने से इंकार कर दिया.

इसी दौरान एक महिला ने शिकायतकर्ता की बेटी का गला पकड़ा तो उसने महिला को धकेल दिया. इसका गुस्सा आने पर कार में बैठे व्यक्ति ने लड़की से गाली गलौज शुरू कर दी. यह विवाद मिटाने के लिए शिकायतकर्ता ने मध्यस्थता की. तभी दो महिलाओं ने उनसे मारपीट करना शुरू कर दिया.

मां को छुड़ाने के लिए युवती ने मध्यस्थता की. इसी दौरान कार के व्यक्ति ने उसके साथ दुर्व्यवहार कर छेड़छाड़ की. साथ ही महिलाओं ने कहा कि ‘यह एरिया हमारा है. तुम्हें छोड़ेंगे नहीं. यह धमकी देकर शिकायतकर्ता को धकेल दिया.
इसमें शिकायतकर्ता को गंभीर चोट लगी है. मामले की जांच कोंढवा पुलिस कर रही है.

पुणे : शादी का झांसा देकर बलात्कार, शादी से इंकार कर जाति सूचक गाली गलौज

रिश्वत लेते पुणे विद्यापीठ के अर्थशास्त्र की महिला प्रोफेसर एंटी क्रप्शन के जाल में फंसी

पुणे : शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से बलात्कार, शातिर अपराधी पर FIR

हिंजवडी आईटी नगरी से चंद कदम की दूरी पर गन्ने के खेत में तेंदुए का बच्चा मिलने से खलबली (Video)

Pune Pandav Nagar Crime | हाथ में कोयता, एक-दूसरे पर चाकू से वार, दोनों हुए लहूलुहान… पुणे की सड़कों पर रोमांच (Videos)

Leave A Reply

Your email address will not be published.