Pune Katraj Crime | पुणे : शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से बलात्कार, शातिर अपराधी पर FIR

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर दोस्त के घर पर बुलाकर उसके साथ बार बार शारीरिक संबंध बनाया. इसकी वजह से पीड़ित गर्भवती हो गई और हाल ही में उसने एक बच्चे को जन्म दिया. इसके बाद यह मामला सामने आया. आरोपी शातिर अपराधी है. उसके खिलाफ एमपीडीए कानून के तहत कार्रवाई की गई है. उसे फिलहाल नाशिक सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. यह घटना फरवरी 2022 से सितंबर 2023 के दौरान आरोपी के घर व कात्रज में दोस्त के घर पर हुई.

इस मामले में 14 वर्षीय पीड़ित लड़की ने शुक्रवार 29 मार्च को भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर सागर संदीप शर्मा (नि. एसआरए कॉलोनी, भारती विद्यापीठ, पुणे) के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376/2/जे/एन, 376/3 के साथ पोक्सो एक्ट के अनुसार केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और पीड़ित युवती की दो वर्ष पूर्व पहचान हुई थी. आरोपी ने लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर उसे शादी का झांसा दिया. उसने खुद के और कात्रज में अपने दोस्त के घर पर बार बार बुलाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. इससे पीड़ित लड़की गर्भवती हो गई. उसने 27 मार्च की शाम एक बेटे को जन्म दिया. पीड़ित लड़की की शिकायत पर सागर शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक भाबड कर रहे है.

आरोपी भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में दर्ज रिकॉर्ड शातिर अपराधी है. तत्कालीन पुलिस आयुक्त रितेश कुमार ने दिसंबर 2023 में सागर पर एमपीडीए कानून के तहत कार्रवाई कर एक वर्ष के लिए नाशिक सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया था. सागर शर्मा के खिलाफ गंभीर किस्म के सात मामले दर्ज है. उसकी दहशत की वजह से नागरिक उसके खिलाफ शिकायत नहीं करते थे.

Pune Pandav Nagar Crime | हाथ में कोयता, एक-दूसरे पर चाकू से वार, दोनों हुए लहूलुहान… पुणे की सड़कों पर रोमांच (Videos)

Porn Video Making Racket Busted In Lonavala | लोनावला में पॉर्न वीडियो बनाने वाले 15 लोग गिरफ्तार ! 5 युवती शामिल; बंगला किराए पर देने वालों के खिलाफ लोणावला ग्रामीण पुलिस स्टेशन में केस दर्ज (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.