Pune Ambegaon Crime | पुणे : शॉकिंग! रोड रोमियो की प्रताड़ना से तंग आकर नाबालिग लड़की ने किया आत्महत्या का प्रयास

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Ambegaon Crime | पिछले कई दिनों से स्कूल व क्लास आते जाते वक्त रोड रोमियों द्वारा 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का पीछा किया गया. साथ ही उसका फोटो निकाल कर सोशल मीडिया पर वायरल (Photo Viral On Social Media) करने की धमकी (Threat) दी. रोड रोमियो की लगातार प्रताड़ना से तंग आकर लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया (Attempt To Suicide). यह चौंकाने वाली घटना पुणे शहर में हुई है. यह घटना आंबेगांव में 13 मार्च 2024 को हुई.

इस मामले में पीड़ित लड़की के 50 वर्षीय पिता ने भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन (Bharti Vidyapeeth Police Station) में मंगलवार 26 मार्च को शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर अजिंक्य आवटे (नि. भोसरी) व सुजल खुणे (नि. आंबेगांव पठार) के खिलाफ आईपीसी की धारा 354(ड), 506, 34 के साथ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. (Molestation Case)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता की 17 वर्षीय बेटी को आरोपी जनवरी 2024 से परेशान कर रहे थे. बेटी के स्कूल व क्लास के लिए जाते आते वक्त आरोपियों ने लगातार प्रत्यक्ष रुप से और सोशल मीडिया पर परेशान किया. उसकी जानकारी के बिना उसका फोटो निकालकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. इस वजह से लड़की तनाव में थी. 13 मार्च को लड़की ने मानसिक तनाव में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक सोनाली मिठारे (PSI Sonali Mithare) कर रही है.

Sadanand Vasant | पुणे के सुपुत्र सदानंद दाते NIA के महानिदेशक बनें

Pune Sinhagad Road Crime | नाबालिग बेटों को गाड़ी देने पर अभिभावकों के खिलाफ सिंहगढ़ रोड पुलिस ने दर्ज किया केस

Khandve Nagar Wagholi Crime | पता पूछने के बहाने लूटपाट करने वाले गिरोह को लोणीकंद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Punit Balan Group | ‘राष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन चैम्पियनशिप स्पर्धा में ‘पुनीत बालन ग्रुप’की आरती पाटिल को दो कांस्य पदक

विदेश से आए कुरियर में नशीला पदार्थ मिलने की झूठी कहानी, बाणेर के डॉक्टर से एक करोड़ की ठगी

Pune News | कार्बन फ्री, दुर्घटना मुक्त परिवहन व्यवस्था बनाने पर जोर; डॉ. रेजी मथाई की राय

भावगंधर्व मंगेशकर ने जगाई लतादीदी की स्वरमयी यादें ! गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर के स्मृति में गायिका विभावरी आपटे-जोशी को ‘दीदी पुरस्कार’ प्रदान

Leave A Reply

Your email address will not be published.