Supriya Sule To Pune Rural Police | विधायक रोहित पवार एवं युगेंद्र पवार को सुरक्षा देने की सांसद सुप्रिया सुले की Pune SP से मांग

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Supriya Sule To Pune Rural Police | लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के मद्देनजर विधायक रोहित पवार (Rohit Pawar) तथा युगेंद्र पवार (Yugendra Pawar) को पर्याप्त सुरक्षा दी जाए यह मांग सांसद सुप्रिया सुले ने पुणे जिला पुलिस अधीक्षक (Pune Rural SP) से पत्र के जरिए की है।

सांसद सुले ने पुलिस अधीक्षक को दिए हुए पत्र में कहा है कि, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विधायक रोहित पवार तथा युगेंद्र पवार प्रचार हेतु घुम रहे हैं। कुछ स्थानों पर युगेंद्र पवार को घेरने की घटनाएं हुई है। उसकी जानकारी मीडिया के जरिए सामने भी आई हुई है। यह असंविधानिक बात है। लोकतंत्र में सभी को मत देने की आजादी है। लेकिन डॉ. बाबासाहब आंबेडकर द्वारा दिए गए संविधान ने यह आजादी दी हुई है जिसका गला घोटा जा रहा है। रोहित पवार और युगेंद्र पवार की सुरक्षा का प्रश्न खड़ा हुआ है। इसकी पृष्ठभूमि पर दोनों को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाए और उनकी सुरक्षा को लेकर एहतियात बरती जाए। यह मांग भी पत्र में की गई है।

ज्ञात हो कि, दो ही दिन पहले युगेंद्र पवार को कुछ युवकों ने घेरा था। इसकी खबर मीडिया में आने के बाद बारामती की राजनीति में मानो तहलका मच गया था। लोकसभा चुनाव में सुप्रिया सुले के विरोध में सुनेत्रा पवार ऐसा चुनावी मुकाबला होगा। इसे देख दोनों गुटों में संवेदनशील माहौल बना हुआ है। ऐसे में सुले ने सीधे रोहित पवार और युगेंद्र पवार को सुरक्षा देने की मांग का पत्र पुलिस अधीक्षक को दिया है। अब पुलिस प्रशासन इस पर क्या निर्णय लेता है यह देखना महत्वपूर्ण होगा।

पुणेकर अब फसेंगे नहीं बल्कि जीतेंगे; कांग्रेस के उम्मीदवार रवींद्र धंगेकर की भावना, उम्मीदवारी घोषित होने पर कार्यकर्ताओं ने जगह जगह जश्न मनाया (Videos)

Vasant More On Pune Lok Sabha Election | पुणे में नहीं होने दूंगा एक तरफा चुनाव; वसंत मोरे लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव (Video)

Pune Khadki Station | पुणे में खड़की स्टेशन होगा स्वतंत्र टर्मिनल; 37 करोड़ रूपयों का निधि मंजूर

Pune Swargate Crime | हादसे की वजह बताकर युवक को लूटा, लक्ष्मीनारायण चौक की घटना

Pune Pimpri Chinchwad Crime | पिंपरी : भाऊसाहेब बेदरे को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाकड पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया

Pune Warje Malwadi Police | पुणे: वारजे मालवाडी पुलिस ने मकोका के दो फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.