Vasant More On Pune Lok Sabha Election | पुणे में नहीं होने दूंगा एक तरफा चुनाव; वसंत मोरे लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Vasant More On Pune Lok Sabha Election | महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना Maharashtra Navnirman Sena (MNS) छोड़े हुए वसंत मोरे (Vasant More) ने कहा है कि, फिलहाल वह एकला चलो रे की राह पर है और वह पुणे में लोकसभा का चुनाव एक तरफा नहीं होने देंगे।

पत्रकारों से बात करते हुए मोरे ने कहा कि, भाजपा सत्ताधारियों ने पिछले पांच सालों में पुणे शहर को खराब किया है। यह करने के बाद भी अगर वे कह रहे है कि, पुणे लोकसभा चुनाव एक तरफा होगा तो वे मेरी बात पर ध्यान दें। जब तक वसंत मोरे पुणे शहर में है तब तक मैं यह चुनाव एक तरफा नहीं होने दूंगा। मैं लोकसभा चुनाव जरूर लड़ूंगा। लोकसभा चुनाव के लिए इच्छुक है, आम परिवार का एक कार्यकर्ता आगे जा रहा है यह देख मेरी राह में कांटे बिछाए गए। यह सब मं सबूतों के साथ सार्वजनिक मंच पर सभी को बताऊंगा। यह भी मोरे ने कहा।

मोरे का कहना है कि, चुनावी रंग देखने को अभी समय है। मैं ने राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar), सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule), शिवसेना के सांसद संजय राऊत (Sanjay Raut) और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर पुणे लोकसभा चुनाव में एकत्रित आकर किस प्रकार से भाजपा (BJP) को मात दी जा सकती है इस पर चर्चा की है। इसलिए किसी भी हालत में मैं यह चुनाव एक तरफा नहीं होने दूंगा।

Pune Khadki Station | पुणे में खड़की स्टेशन होगा स्वतंत्र टर्मिनल; 37 करोड़ रूपयों का निधि मंजूर

Pune Swargate Crime | हादसे की वजह बताकर युवक को लूटा, लक्ष्मीनारायण चौक की घटना

Pune Pimpri Chinchwad Crime | पिंपरी : भाऊसाहेब बेदरे को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाकड पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया

Pune Warje Malwadi Police | पुणे: वारजे मालवाडी पुलिस ने मकोका के दो फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.