Shobhatai Rasiklal Dhariwal | रसिकशेठ के जन्मदिन पर छात्रवृत्ति वितरण एवं रक्तदान शिविर का आयोजन; शोभाताई आर धारीवाल ने दी जानकारी

0

पुणे : Shobhatai Rasiklal Dhariwal | उद्योग क्षेत्र की ऊंची बुलंदियों को छूने के बाद भी माणिकचंद ग्रुप के संस्थापक अध्यक्ष रसिकलाल माणिकचंद धारीवाल (Rasiklal Manikchand Dhariwal) ने हमेशा ही आर. एम. डी. फाउंडेशन (RMD Foundation) के माध्यम से आम लोगों के कल्याण हेतु विविध योजनाएं, कार्यक्रम कार्यान्वित किए थे। शिक्षा के लिए छात्रवृत्ति योजना, स्कूलों तथा महाविद्यालयों का निर्माण, गरीब मरिजों को इलाज के लिए आर्थिक मदद करने को वे प्राथमिकता देते थे। उनका यह सामाजिक कार्य अखंडित रूप से शुरू है। यह जानकारी फाउंडेशन की उपाध्यक्षा शोभाताई रसिकलाल धारीवाल ने दी।

1 मार्च 2024 को रसिकलाल माणिकचंद धारीवाल के जन्मदिन के अवसर पर एम. बी. बी. एस., आयुर्वेद, डेंटल सर्जन, फिजिओथेरपी, नर्सिंग, पैरामेडिकल, पैथोलॉजी आदि चिकित्सा शिक्षा लेनेवाले विविध महाविद्यालयों के छात्र, छात्राओं को शाम 5 बजे छात्रवृत्ति की राशि का चेक दिया जाएगा। हर साल की तरह इस साल भी सुबह 8 से शाम 5 बजे तक कोरेगांव पार्क स्थित माणिकचंद हाऊस बंगला न. ६४, लेन न. ३, में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। इस शिविर में अधिक से अधिक नागरिक हिस्सा लें यह अपील भी शोभाताई ने की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.