बड़ी खबर : ‘कोरोना’ से संक्रमित ब्रिटिश प्रधानमंत्री ‘बोरिस जॉनसन’ अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24  – कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में देखा जा रहा है। हर कोई इस महामारी के आगे नतमस्तक है। दुनिया भर के लोग इससे बचाओं के तरीके ढूंढ रहे है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल ब्रिटिश के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को कोरोना से संक्रमण होने पर कल देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  ब्रिटिश प्रधानमंत्री कार्यालय ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार देर रात बोरिस जॉनसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ब्रिटिश पीएम कार्यालय ने कहा –
ब्रिटिश पीएम कार्यालय के मुताबिक, जॉनसन में कोरोना वायरस के लक्षण अभी भी दिखाई दे रहे हैं। कार्यालय का कहना है कि पीएम जॉनसन को टेस्ट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि डॉक्टरों की सलाह के बाद पीएम बोरिस जॉनसन को अस्पताल में लाया गया है। खबर के मुताबिक, इसे एहतियात के तौर पर उठाया गया कदम बताया जा रहा है। साथ ही कहा है कि इमरजेंसी जैसे हालात नहीं हैं। यानि की हालत स्थिर है।

27 मार्च को ही आया था कोरोना के चपेट में –
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बारे में 27 मार्च को पता चला था। ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। इधर कोरोना के कारण दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। दुनिया में अब तक 12.70 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.