BIG BREAKING NEWS: Coronaviurs :  मरीजों की सेवा के दौरान शहीद हुए कर्मचारियों को दिल्ली सरकार देगी 1 करोड़ रुपए- अरविंद केजरीवाल की घोषणा

0

नई दिल्ली: एन पी न्यूज 24 कोरोना वायरस ने पूरे देश के लिए गंभीर हालात पैदा कर दिए हैं. इस जटिल परिस्थिति से निपटने के लिए  राज्य और केंद्र सरकार की कड़ी लड़ाई जारी है. कोरोना से निपटने के लिए पुलिस, डॉक्टर और नर्स 24 घंटे खतरे में काम कर रहे हैं. इस सच्चाई को स्वीकारते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है. केजरीवाल ने कहा है कि अगर कोरोना मरीज़ों की सेवा करते हुए किसी भी कर्मचारी चाहे वह सफाई कर्मचारी हो, डॉक्टर हो या नर्स हो; फिर चाहे वह  सरकारी सेवा में हो या प्राइवेट में अगर कोरोना की वजह से शहीद होता है, तो दिल्ली सरकार उसके परिवार को 1 करोड़ की सम्मान राशि देगी.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, “अगर कोई भी जो सैनिटरी कर्मचारी, डॉक्टर या नर्स # COVID19 मरीजों की  सेवा करते हुए अपना जीवन खो देता है, तो उसके परिवार को उसकी सेवाओं के लिए 1 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कर्मचारी निजी है या सार्वजनिक सेवा में कार्यरत हो. ”

Leave A Reply

Your email address will not be published.