बड़ी खबर : कोरोना वायरस से देश में 11वीं मौत, तमिलनाडु में 54 वर्षीय शख्स ने तोड़ा दम

0

नई दिल्ली एन पी न्यूज 24 – कोरोना की वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। इसका सीधा असर अब भारत पर दिखने लगा है। कोरोना वायरस से एक और शख्स की मौत हो गयी है। यह तमिलनाडु से सामने आया है। तमिलनाडु से मौत का यह पहला मामला है।  हैरान करने वाली बात यह है कि यह शख्स विदेश गया ही नहीं था। जानकारी के मुताबिक, यह 23 मार्च को कोरोना से संक्रमित मिला था। इसके बाद इसका इलाज राजाजी हॉस्पिटल में चल रहा था। हालांकि बाद में उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि मदुरैई के रहने वाले एक 54 वर्षीय की बुधवार को मौत हो गई है। पिछले दो दिनों से उनका इलाज चल रहा था, लेकिन वह ठीक नहीं हो रहा था। बताया जा रहा है कि उसे डायबिटिज के साथ हाइपरटेंशन था। इस मौत के साथ देशभर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 11 हो गई है। जबकि कोरोना पीड़ितों की संख्या 560 तक पहुंच गयी है।

इधर कोरोना के खतरे को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारों ने कई अहम कदम उठाये हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना महामारी पर देश को कल दूसरी बार संबोधित किये। पीएम मोदी ने इस दौरान ऐलान किया कि कल रात 12 बजे से पूरे देश में लॉकडाउन किया जा रहा है। बता दें कि तमिलनाडु में अब तक कोरोना के 18 मामले आए है, जिसमें एक की मौत और एक ठीक हो चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.