बीजेपी अध्यक्ष नड्डा बोले – पार्टी एक महीने तक किसी भी तरह के आंदोलन, धरना और प्रदर्शन में शामिल नहीं होगी 

0
नई दिल्ली, 18 मार्च –एन पी न्यूज 24 – कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए हर तरफ से सतर्कता के कदम उठाये जा रहे है. स्कूल कॉलेज, मॉल और भीड़भाड़ वाले जगह पहले ही बंद किये जा चुके है।  अब  भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि पार्टी एक महीने तक किसी भी तरह के आंदोलन, धरना, प्रदर्शन में भाग नहीं लेगी। किसी नेता को ज्ञापन देना हो तो 4 से 5 लोग ही जाए वहां भीड़ जमा नहीं करे. उन्होंने कहा कि सभी राज्य इकाइयों को इसके बारे में बताया गया है और इसे लेकर एक सर्कुलर जारी किया गया है।  सर्कुलर जारी किया गया है ताकि छोटे समूह में जागरूकता फैलाई जा सके. इस दौरान लोगों को बताया जाएगा कि उन्हें क्या करना है क्या नहीं करना है।  पीएम ने सार्क नेताओ के साथ बैठक में कहा था कि हमें सतर्क और सावधान रहना चाहिए लेकिन घरबराना नहीं चाहिए।
पीएम मोदी ने देश के लोगों से अपील की है कि बहुत जरुरी न हो तो यात्रा नहीं करे. उन्होंने भरोसा दिया है कि हर स्तर पर कदम उठाये गए है और उठाये जाते रहेंगे।
इसके साथ ही पीएम मोदी ने वायरस से लड़ने के लिए डॉक्टरों, नर्सो और हेल्थ कर्मियों के योगदान की सराहना की है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस साल होली नहीं मनाने का फैसला किया था. वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने कोरोना वायरस को वैश्विक महामारी घोषित कर दिया है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.