मलेशिया गया हुआ परिवार लौटा मगर पड़ोसी चले गए दूर

0
पिंपरी। .एन पी न्यूज 24  –कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पिंपरी चिंचवड़ शहर में मलेशिया घूमने गया हुआ परिवार दो दिन पहले लौट आया है, जिन्हें सोसायटी में न आने देने के लिए सोसाइटी के लोगों ने सांगवी पुलिस का दरवाजा खटखटाया था। पुलिस के हस्तक्षेप करने से मना किए जाने के बाद उनके तेवर ठंडे पड़ गए। इस बीच यह परिवार लौट आया है, सोसाइटी वालों ने उनका विरोध तो नहीं किया मगर यह परिवार जिस मंजिल पर रहता है, वहां के अन्य पड़ोसी दूसरी जगह चले गए हैं। इसकी जानकारी सोसाइटी के लोगों से मिली है।
महिला दिन पर छह सदस्यों का परिवार घूमने के लिए मलेशिया गया था। तब पिंपरी चिंचवड़ में कोरोना दाखिल हो गया। इस दौरान सोसायटी के लोगों ने सांगवी पुलिस से मलेशिया गए हुए परिवार को सोसाइटी में आने से रोकने की गुहार लगाई। हालांकि सांगवी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर साबले ने बताया कि सोसाइटी के लोग को बता दिया गया है कि वे घबराएं नहीं और कोई भी गलत कदम नहीं उठाएं। कानून के मुताबिक, कोई भी किसी को उसके घर जाने से नहीं रोक सकता है। अगर उस परिवार को रोका गया तो ऐसे करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी।
पुलिस द्वारा हस्तक्षेप करने से मना किये जाने के बाद सोसायटी वालों के तेवर नरम पड़ गए। उन्होंने सवाल उठाया था कि, एयरपोर्ट पर टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के 14 दिन के बाद उस परिवार को कोरोना का संक्रमण हुआ तो सोसायटी में उनके संपर्क में आनेवालों की जिम्मेदारी किसकी होगी? इस बीच मलेशिया गया हुआ परिवार पिंपरी चिंचवड़ लौट आया। उनका विरोध तो किसी ने नहीं किया, मगर उस परिवार के पड़ोसी दूसरी जगह चले गए हैं। इस परिवार से मिलने कोई नहीं जा रहा है हालांकि उन्हें फोन पर मदद की पेशकश की जा रही है। कुल मिलाकर उस सोसाइटी में मलेशिया से इस परिवार के लौटने के बाद भी दहशत कायम है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.