अस्पताल से भाग निकला कोरोनाग्रस्त; पुलिस ने फिर पहुंचाया अस्पताल

0
पिंपरी। एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच नागपुर के बाद पिंपरी चिंचवड़ में भी एक कोरोनाग्रस्त के अस्पताल से भाग जाने की घटना सामने आई। हालांकि डॉक्टरों ने भोसरी पुलिस की मदद से भगौड़े मरीज को फिर से अस्पताल में लाने में सफलता पाई। यह घटना शनिवार की शाम भोसरी में घटी, जिसका एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में भगौड़े मरीज को पकड़ने की पुलिस और डॉक्टरों की कवायद साफ नजर आ रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, थाईलैंड से लौटे एक व्यक्ति को पिंपरी चिंचवड़ मनपा के भोसरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार की रात आठ बजे उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। जब डॉक्टर उसका फॉर्म आदि भरने की खानापूर्ति करने लगे तब खुद के कोरोनाग्रस्त रहने की बात पता चलते ही डॉक्टरों की नजरें चुराकर वह मरीज अस्पताल से भाग निकला। यह ध्यान में आते ही डॉक्टरों और कर्मचारियों में भगदड़ मच गई।
डॉक्टरों ने इसकी जानकारी भोसरी पुलिस को दी। इसके बाद सहायक पुलिस आयुक्त राम जाधव, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शंकर अवताडे और उपनिरीक्षक नामदेव तलवाडे ने अपनी टीम के साथ उस भगौड़े मरीज की तलाश शुरू की। जांच में पता चला कि वह मरीज अपने दोस्त की दोपहिया लेकर घूम रहा है। पुलिस औऱ डॉक्टरों की टीम उस मरीज के घर पहुंची और उसे फोन कर बुलवाने के लिए कहा। घर के पास आते ही पुलिस ने उसे घेर लिया।
पुलिस टीम उसे घेरे खड़ी रही मगर कोरोना ग्रस्त रहने से कोई उसे हाथ लगाने के लिए तैयार न था। कुछ देर में एम्बुलेंस वहां पहुंची इसके बाद डॉक्टरों व पुलिस अधिकारियों ने उसे एम्बुलेंस में बैठने के लिए कहा। पहले तो वह तैयार न हुआ मगर बाद में वह खुद उसमें जाकर बैठ गया। इसके बाद वह जिस दोस्त को मिला उसकी और मरीज की मां व बहन की भी टेस्ट की गई, हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी। बहरहाल इस घटना के बाद भोसरी अस्पताल, जिसे खास तौर पर कोरोना के मरीजों के लिए तैयार किया गया है, में पुलिस का पहरा लगा दिया गया है
Leave A Reply

Your email address will not be published.