महाराष्ट्र में नहीं कोई ज्योतिरादित्य सिंधिया; फिर भी गिरेगी सरकार

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चन्द्रकांत पाटिल का दावा

0
पिंपरी। एन पी न्यूज 24 –वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरने की कगार पर खड़ी है। इस पृष्ठभूमि पर रविवार को पिंपरी चिंचवड़ पहुंचे भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चन्द्रकांत पाटिल से महाराष्ट्र की संभावनाओं के बारे में पूछने पर उन्होंने दावा किया कि, यहाँ को ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं होगा। बल्कि आपसी विसंवाद के चलते तीन पार्टियों की सरकार जरूर गिर जाएगी।
चिंचवड़ में संवाददाताओं के साथ की गई बातचीत में उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस को चुनौती दी है कि केवल पिंपरी चिंचवड़ नहीं बल्कि भाजपा की सत्ता वाले किसी भी स्थानीय निकाय में भ्रष्टाचार की बेझिझक जांच करवा लें, हम ऐसी धमकियों से नहीं ड़रते। असल में उनसे पिंपरी चिंचवड़ मनपा में स्मार्ट सिटी परियोजना में 520 करोड़ रुपए के भ्रष्टाचार के आरोप के बारे में सवाल पूछा गया था। इस पर उन्होंने राष्ट्रवादी को चुनौती दी कि जांच की धमकियां न दें, बेझिझक जांच कराएं।
राज्य के किसानों को पूरी कर्जमाफी अब तक नहीं मिल सकी है, महाविकास आघाडी सरकार की कर्जमाफी योजना भ्रामक है। यह कर्जमाफी केवल फसलों के लिए मिलने वाली है न कि नेटशेड, कुंए आदि के लिए। विधिमंडल के बजटीय सत्र में जल्दबाजी और हंगामे के बीच मनपा चुनाव एकल वार्ड पध्दति से कराने, सरपंच का चुनाव जनता में से न करने जैसे कानून पारित किए गए। 10 हजार रोजगार निर्मिति की घोषणा भी भ्रामक है, यह आरोप भी उन्होंने लगाया।
राज्यभर के विधायक अब अपने लिए 30 लाख की गाड़ी खरीद सकते हैं, ऐसी घोषणा बजट में की गई है। इसके पांच साल के ब्याज का वहन सरकार द्वारा किया जाएगा। वह विधायक 10 लाख रुपए तक की गाड़ी खरीद सकते थे। इस फैसले का पाटिल ने यह कहकर समर्थन किया कि विधायकों को अपने निर्वाचन क्षेत्र में घूमने के लिए गाड़ी की जरूरत होती है। इस संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के शहराध्यक्ष विधायक महेश लांडगे, विधायक लक्ष्मण जगताप, महापाैर ऊषा ढोरे, उपमहापाैर तुषार हिंगे, सभागृह नेता नामदेव ढाके, वरिष्ठ नेता सुनील कर्जतकर, एड सचिन पटवर्धन, सदाशिव खाडे, उमा खापरे, अमोल थोरात, अमित गोरखे आदि उपस्थित थे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.