कैटरीना कैफ से नाराज हैं रोहित शेट्टी, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो !

0

मुंबई : . एन पी न्यूज 24 –  बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बीच मन मुटाव खबरें सामने आ रही है। जिसके बाद बताया जा रहा है कि रोहित कैटरीना से नाराज हो गए है और उन्हें सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि रोहित की फिल्म सूर्यवंशी इसी महीने 24 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म में कैटरीना के अलावा अक्षय कुमार नजर आएंगे। गेस्ट ऑपेरियन्स के रूप में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और टेलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

 

 

दरअसल, हाल ही में फिल्म कंपैनियन के साथ बातचीत के दौरान जब रोहित शेट्टी से पूछा गया कि मॉनिटर में देखते वक्त उनका फोकस किस स्टार पर था। इस पर रोहित कहते हैं कि तीनों ही स्टार्स पर मेरा फोकस था, वो टेक आपको तीन बार देखना पड़ेगा। ब्लास्ट वाले सीन को ध्यान से देखने पर आप पाएंगे कि कटरीना इस सीन में पलकें झपका रही थीं।

 

 

 

उन्होंने आगे बताया कि चौथे टेक के बाद कटरीना मेरे पास आईं और कहा कि, क्या इस सीन का हम एक और टेक ले सकते हैं? इस पर मैंने उन्हें कहा कि मैं तुम्हें ईमानदारी से बताऊं तो कोई तुम्हारी तरफ देखने वाला नहीं है।

View this post on Instagram

🖤@iifa

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

 

रोहित का इस तरह बोलना कटरीना के फैंस को पसंद नहीं आया और वह सोशल मीडिया पर अपने इस बयान को लेकर ट्रोल हो गए।  जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर #ShameOnRohitShetty ट्रेंड कर रहा था।

 

 

View this post on Instagram

🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

 

 

हालांकि, इसके बाद कटरीना ने भी रोहित का बचाव किया था, लेकिन लगता है इस पूरे मामले को लेकर रोहित कटरीना से ही नाराज हो गए हैं। एक मीडिया खबर के मुताबिक, रोहित ने हाल ही में हुई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद कटरीना को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। वहीं, कटरीना अब भी उन्हें फॉलो कर रही हैं।

 

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.