शराब की लत से जूझ रही पूजा ने पिता की सिर्फ ‘यह’ बात सुनकर छोड़ दी थी शराब, जानें

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ के बाद सबकी चहेती बन गई थी. हालाँकि इसके बाद उनकी फ़िल्में अधिक सक्सेस नहीं रहीं. लेकिन वे अपनी शराब की लत, विवादित बयान और पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा चर्चित् रही. लेकिन शराब ने उनका जीवन नर्क बना दिया था. पूजा शराब की आदि हो गई थी. लेकिन अपने पिता महेश भट्ट की एक बात ने उन्हें शराब छोड़ने पर मजबूर कर दिया.

हालाँकि आज उनका 48वां बर्थडे है. उनका जन्म 24 फरवरी 1972 को मुंबई में हुआ था. इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं, महेश भट्ट की वह बात जिसके बाद से पूजा ने शराब को छूआ तक नहीं.

बता दें कि पूजा ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि. “मुझे शराब की लत थी. एक दिन मेरे पिता का फोन आया. उन्होंने मुझसे कहा कि I LOVE YOU बेटा. यदि तुम मुझसे प्यार करती हो तो तुम खुद से प्यार करो, क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं. फिर इस फोन के बाद मैंने शराब न पीने का निर्णय ले लिया.”

पूजा ने आगे बताया कि उनके पिता महेश भट्ट से उन्हें साल 2016 में कही थी. तब से अभी तक करीब 3 साल हो चुके हैं, पूजा ने शराब को छुआ तक नहीं है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.