यौनशक्ति बढ़ाने के लिए जिंदा मेंढक का दिमाग निकालकर खा गया चीनी युवक, वीडियो viral

0

एन पी न्यूज 24 –चीन से फैले कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया दशहत में है. कथित वायरस की चपेट में आकर 2 हजार से अधिक लोगों की जान चली गई है और लगभग 75,196 लोग संक्रमित हैं. वायरस से मरने और संक्रमित होने वालों में सबसे अधिक चीनी हैं. माना जा रहा है कि किसी जानवर (चमगादड़ या सांप) की वजह से यह जानलेवा वायरस फैला है. इतना बड़ा सबक मिलने के बाद भी यहां के लोग नासमझ बनें हुए हैं. हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें एक चीनी नागरिक बाजार में एक जिंदा मेंढक को बुरी तरह से खा रहा है.

यौनशक्ति बढ़ाने के लिए जिंदा मेंढक खा गया चीनी युवक, वीडियो वायरल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स मेंढक के सिर को अपने दांतों से चीर देता है और फिर उसका दिमाग निकालकर खा जाता है. इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेन्ट करके, चीनी लोगों को सुधरने की सलाह दे रहे हैं.

यौनशक्ति बढ़ाने के लिए जिंदा मेंढक खा गया चीनी युवक, वीडियो वायरल

इस बीच इस वीडियो पर चीन के विदेश मंत्रालय के स्वास्थ्य विशेषज्ञ यानझॉन्ग हुआंग की प्रतिक्रिया सामने आई है. उनका कहना है कि यह वीडियो साल 2016 का है. आगे हुआंग ने जो कहा वह चौंकाने वाला है. उनके मुताबिक चीन में लोग मेंढक खाते हैं. क्योंकि ऐसा माना जाता है कि मेढक खाने से पुरुषों की यौन शक्ति बढ़ती है.

यौनशक्ति बढ़ाने के लिए जिंदा मेंढक खा गया चीनी युवक, वीडियो वायरल

बता दें कि चीन के कई शहरों में वेट मार्केट नामक जीव-जंतुओं के बाजार लगते हैं. यहां पर करीब 120 प्रकार से भी अधिक जीवित जीवों को खाने के लिए बेचा जाता है. शंका है कि इन्हीं में से कोई एक जीव कोरोना वायरस का जन्मदाता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.