कुछ लोगों ने सत्ता के लिए अपनी भूमिका बदल ली है : राज ठाकरे

0

औरंगाबाद : एन पी न्यूज 24 – मुझे हिंदू जननायक कह कर संबोधित न करें. यह अपील राज ठाकरे ने मराठवाड़ा दौरे के अंतर्गत औरंगाबाद में आयोजित एक पत्रकार-वार्ता में की.बता दें कि मनसे के पहले राज्यस्तरीय अधिवेशन में झंडे का रंग बदला गया तथा मनसे ने हिंदुत्व का मुद्दा स्वीकार कर लिया है. उसके बाद राज ठाकरे को हिंदू जननायक के रूप में देखा जा रहा है. अपने तीन दिवसीय मराठवाड़ा दौरे में शुक्रवार को उन्होंने औरंगाबाद में आयोजित पत्रकार-वार्ता में कई सवालों के जवाब दिए.

उन्होंने कहा कि हिंदू जननायक  की उपाधि हमारी पार्टी द्वारा नहीं दी गई. एक मीडिया चैनल ने मुझे इस नाम से संबोधित किया था. आप उनसे भी पूछ सकते हैं. कृपया मुझे हिंदू जननायक न कहें. औरंगाबाद शहर को संभाजीनगर का नाम दिए जाने की मांग मनसे द्वारा की जा रही है. पहले यह मांग शिवसेना द्वारा की गई थी. औरंगाबाद का नाम बदलने में क्या हरकत है? यह सवाल उठाते हुए राज ठाकरे ने कहा कि अच्छे बदलाव होने ही चाहिए.

पार्टी की भूमिका में बदलाव करते हुए राजनीति के मुद्दे पर राज ठाकरे ने कहा कि मैंने भूमिका नहीं बदली. घुसपैठियों एवं पाकिस्तानी कलाकारों का मैं शुरू से ही विरोध कर रहा हूं. हां अन्य कई लोगों ने अपनी भूमिका में बदलाव करते हुए सरकार गठित की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.