डिप्रेशन के कारण पिता बना ‘हत्यारा’, दो मासूमों का गला घोंटकर, खुदने मैट्रो के सामने कूद कर की ‘आत्महत्या’

0

एन पी न्यूज 24 – देश की राजधानी दिल्ली से दिल दिहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक पिता ने ही अपने दो मासूम बच्चों की पहले हत्या कर दी और फिर खुदने भी चलती ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली. शुरूआती जाँच में सामने आया है कि कारोबार ठप होने से मृतक डिप्रेशन में था. इसलिए उसने इतना बड़ा कदम उठाया.

क्या है मामला  

दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शालीमार बाग निवासी मधुर ने पहले अपनी 14 वर्षीय बेटी समीक्षा और 6 साल के बेटे श्रेयांस की घर में गला दबाकर जान ले ली. पश्चात् उसने मेट्रो स्टेशन  पर चलती ट्रेन के सामने जाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि किसी ने शाम 6:45 पर ईस्ट शालीमार बाग इलाके की PCR पर कॉल करके जानकारी दी कि, मधुर जी ने अपने एक बच्चे को मार डाला है. लेकिन पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो वहां 2 बच्चों की लाशें बरामद हुई. हालाँकि इस वक्त मधुर की पत्नी बाजार गई हुई थी, जो कि वारदात के बाद घर पहुंची.

थोड़ी देर बाद पुलिस को जानकारी मिली कि, मधुर ने हैदर पुर मेट्रो स्टेशन पर चलती ट्रेन के सामने जाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने सभी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मेल कि जाँच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आख़िरकार मधुर ने अपने ही बच्चों की जान क्यों ले ली. हालाँकि शुरूआती तहकीकात में पता चला है कि मधुर की एक रेगमाल की फैक्ट्री थी, जो करीब 6 महीने पहले ठप पड़ गई. इसके बाद से ही वह तनाव में था. उसने तनाव से निपटने की कई कोशिशें की लेकिन वह इससे उबर नहीं पाया. इसलिए फ़िलहाल तनाव उसकी मौत की मुख्य वजह मानी जा रही है. बता दें कि हत्यारे पिता मधुर के पास से कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.