‘ये ठग्स ऑफ़ मुंबईकर’ आशीष शेलार का मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला 

0
मुंबई : एन पी न्यूज 24 – मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बजट पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कह कि इस बजट में केवल आम लोगों को बड़ा सपना दिखाया गया है. इसे लेकर भाजपा के आशीष शेलार ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. शेलार ने ट्वीट  करते हुए लिखा कि गठबंधन टूटने के बाद शिवसेना ने भाजपा पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. मुंबई के अँधेरी, विर्ले पार्ले क्षेत्र में  पानी सप्लाई की समस्या पैदा हुई थी. इस पर शेलार ने शिवसेना पर निशाना साधा है।  मुम्बईवासियों को 24 घंटे पानी देने के बदले 24 बार खोल लिए गए है. पिछले कई वर्षो से मुबईवासियो के साथ बेवकूफ बनाने का सिलसिला जारी हैं. उन्होंने शिवसेना को ठग्स ऑफ़ मुंबईकर बताया।

 

बजट पर क्या कहा था मुख्यमंत्री ने 
उद्धव ठाकरे ने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पेश किया गया बजट देश की मौजूदा स्थिति से दूर और वास्तविकता से दूर रहते हुए देश के युवा, किसानो और आम लोगों को केवल सपनो की दुनिया में घुमाने वाला है. आईडीबीआई और एलआईसी के हिस्सा बेचने का निर्णय लिया गया है. रेलवे के निजीकरण जैसा निर्णय लिया देश की बदहाल व्यवस्था का प्रतिक है.

महाराष्ट्र को घोर निराशा 

इस  बजट में देश के ग्रोथ की इंजन माने जाने वाली मुंबई और महाराष्ट्र  के साथ अन्याय किया गया है. मुंबई की मुलभुत सुविधा के विकास के लिए मेट्रो जरुरी होने के बावजूद बजट में पैसो को प्रावधान नहीं किया गया. उपनगरीय सेवा मुंबई की लाइफलाइन है. उसकी और प्रस्तावित रेलवे लाइन के विकास का बजट में कही चर्चा नहीं की गई है. दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे और मुंबई अहमदाबाद बुलेट ट्रेन  की पुरानी बातो को छोड़ कर कोई गति नहीं दी गई.
Leave A Reply

Your email address will not be published.