नाईट लाइफ की आलोचना करने वालों का मन दूषित ; आदित्य ठाकरे 

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – मुंबई में नाईट लाइफ शुरू करने के निर्णय की आलोचना करने वाले भाजपा नेताओ पर पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नाईट लाइफ का प्रयोग अच्छे उद्देश्यों के लिए है, इससे बहुत सारे लोगों को रोजगार मिलेगा। अच्छे उद्देश्य से शुरू किये गए इस प्रयोग की आलोचना करने वालों का मन दूषित है.

मुंबई में नाईट लाइफ शुरू करने का कांसेप्ट आदित्य ठाकरे इससे पहले रखा था. उस समय इसे अमल में नहीं लाया जा सका।  अब राज्य में शिवसेना की सरकार है. इसलिए इसे अमल में लाने का प्रयास हो रहा है. 26 जनवरी से नाईट लाइफ शुरू होने की चर्चा है. शुरुआत में कुछ भागो में इसका प्रयोग किया जाएगा। इसके बाद पुरे शहर के लिए निर्णय लिया जाएगा। लेकिन विरोध में बैठी भाजपा ने इसका विरोध किया था. भाजपा की तरफ से कहा गया कि नाईट लाइफ शुरू होने से मुंबई में निर्भया बलात्कार जैसी हज़ारों घटना घटेगी। यह हमारी संस्कृति नहीं है.
भाजपा ने मुम्बईवासियों को परेशानी होने पर इसका विरोध करने का संकेत दिया है.
भाजपा के इस बयान का आदित्य ठाकरे ने अच्छी खबर ली है. ठाकरे ने कहा कि महाविकास आघाडी जनता के हितों के लिए काम करेगी। लोगों की भलाई के लिए कई निर्णय लिए जाते है. नाईट लाइफ का प्रयोग का निर्णय रोजगार निर्माण के लिए है।  इस निर्णय पर हमला करने वालों का मन दूषित है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.