उद्धव जी संजय राऊत की जुबान पर लगाम लगाए : सांसद छत्रपति संभाजीराजे

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – शिवसेना के तोफ के रूप में पहचान रखने वाले सांसद संजय राऊत कभी भी किसी का भी कैंची पकड़ लेते है. फ़िलहाल राऊत और छत्रपति संभाजी राजे के बीच जमकर जुबानी जंग चल रहा है. इसी बीच राजे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को संजय राऊत की जुबान पर लगाम लगाने के लिए कहा है. लेकिन इसके लिए राजे ने संजय राऊत का नाम अलग तरह से लिया हैं।

भाजपा दवारा प्रकशित आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी पुस्तक को लेकर जमकर राजनीतिक बयानबाजी हो रही है. इस पुस्तक को लेकर संजय राऊत ने भाजपा पर निशाना साधा है. इस दौरान संजय राऊत ने शिवाजी महाराज के वंशज उदयनराजे भोसले और छत्रपति संभाजी महाराज पर भी निशाना साधा। इसके बाद छत्रपति संभाजी राजे ने एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री उद्धव  ठाकरे से संजय राऊत की जुबान पर लगाम लगाने के लिए कहा.
क्या कहा छत्रपति संभाजी राजे ने अपने ट्वीट में 
उन्होंने कहा कि उद्धव जी संजय राऊत की जुबान पर लगाम लगाए। हर बार छत्रपति घराने पर निशाना साध कर राजनीति करते है. उन्हें पहले जानकारी ले लेनी चाहिए कि मैं जिजाऊ जयंती, सिंदखेड राजा को लेकर क्या बोला है. उनके बयान को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

क्या कहा था संजय राऊत ने 
उन्होंने कहा था कि आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी जैसा महान पुस्तक लिखकर भाजपा कार्यालय में प्रकाशित करने वाले महाशय कौन है ? यह है जय भगवान गोयल। उन्होंने दिल्ली के महाराष्ट्र सदन पर हमले करके शिवराय के महाराष्ट्र ो मराठी मानुष को गालियां दी थी. शाबाश भाजपा।

 

इस ट्वीट के जरिये उन्होंने उदयन राजे, शिवेंद्र राजे और छत्रपति संभाजी राजे से सवाल किया था. इस संबंध में राऊत ने ट्वीट किया  था  जिसमे लिखा था कि सातारा की गद्दी के वारिस श्रीमंत उदयन राजे, श्रीमंत शिवेंद्र राजे कोल्हापुर के छत्रपति संभाजी राजे को यह मंजूर है क्या ?  शिवराय के वंसजों कुछ तो बोलो।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.