टुकड़े-टुकड़े गैंग को समाप्त करना है ? तो सेना प्रमुख को आदेश दे : शिवसेना

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – देशो को टुकड़े करने के नारे लगाने वालों के खिलाफ नारे लगाने की बजाय टुकड़े-टुकड़े गैंग का कान के नीचे अखंड हिंदुस्तान के नक्शा बनाना चाहिए और उसे हम देश भक्त मानेगे। देश के संसद में मंजूर प्रस्ताव को लागू करने का आदेश सेना प्रमुख ने माँगा है. केंद्र सरकार अब पीछे नहीं हटे. टुकड़े-टुकड़े गैंग को सबक सिखाने का यही एक अच्छा रास्ता है.

इस तरह की सलाह शिवसेना ने अपने मुख्य पत्र सामना में नरेंद्र मोदी को  दिया है. 
सेना प्रमुख जनरल नरवणे ने दिल्ली में कहा था कि पाकव्याप्त कश्मीर हमारा है. केंद्र सरकार ने आदेश दिया तो पाकव्याप्त कश्मीर पर कब्ज़ा कर लेंगे। लेकिन ऐसा होता है तो पाकिस्तान क्या करेगा ? क्योकि प्रधानमंत्री के अनुसार पाकिस्तान का दिमाग ख़राब हो गया है. जनरल ने इस पर कुछ नहीं कहा. पीओके में सबसे अधिक आतंकवादी और आतंकवादी ट्रेनिंग कैंप है. इन कैम्प्स को पाकिस्तानी सेना और आईएसआई का सपोर्ट है. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी पाक की हरकते वैसी ही है।  उसकी खुराफात कम नहीं हुई है. कश्मीर में हमारे जवानो का रक्त बहाया जा रहा है..
जनरल नरवणे के नए रुख का स्वागत करते है. 
जेएनयू के टुकड़े -टुकड़े गैंग पर मोदी सरकार को गुस्सा है. देश के टुकड़े करने के नारे लगाने वालों के  खिलाफ नारे लगाने के बजाय टुकड़े टुकड़े गैंग के कान के नीचे अखंड भारत का नक्शा  बनाया जाये। इसे हम देशभक्ति मानेंगे।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.