दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह के घर पर रात 3 बजे तक चली मीटिंग, 45 नामों पर मुहर

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी रणनीति शुरू कर दी है। इसी को लेकर अब उम्मीदवारों के नामों पर माथापच्ची शुरू हो गयी है। खबरें आ रही है है कि बीजेपी ने भी अपने प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगानी शुरू कर दी है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, रविवार को बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह के घर पर पार्टी की कोर कमेटी की मैराथन बैठक आयोजित की गयी। जो की रात 3 बजे तक चली। इस बैठक में कौन सी सीट पर किसे खड़ा करना है, यह अहम मुद्दा रहा।

रात 3 बजे तक यानि की करीब 8 घंटे तक चली इस मीटिंग में 70 सीटों में से 45 सीटों पर कई उम्मीदवारों के नाम भी फाइनल हो गए अन्य सीटों के लिए अब आने वाले दिनों में ऐसी ही बैठकों का दौर चलेगा। इस बैठक के दौरान उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने के साथ ही दूसरा अहम मुद्दा था गठबंधन। इस दौरान चुनावों के मद्देनजर दुष्यंत चौटाला और अकाली के साथ गठबंधन को लेकर भी गहन मंत्रणा हुई। बताया जा रहा है कि इसको लेकर अभी एक राय नहीं बन सकी है लेकिन पार्टी के वरिष्ठों ने इस मुद्दे पर लगभग निर्णय ले लिया है और इसकी जल्द ही घोषणा भी कर दी जाएगी।

जबकि सूत्रों बताते है कि बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनावों के मद्देनजर 70 सीटों के लिए 1400 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया है। यह सूचि जल्द हाईकमान को भेजी जाएगी।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.